NDTV Khabar

LIVE UPDATE: गुजरात के रण में पीएम मोदी, कच्‍छ में आशापुरा माता का लिया आशीर्वाद

पीएम मोदी सोमवार और 29 नवंबर (मंगलवार) को सौराष्ट्र और दक्षिण गुजरात में आठ सभाएं करने जा रहे हैं. इन इलाकों में विधानसभा चुनाव के लिए पहले दौर में मतदान होगा. प्रधानमंत्री सोमवार को भुज के कच्छ, राजकोट के जसदण, अमरेली के धारी और सूरत के कामरेज में रैली करेंगे, लेकिन प्रधानमंत्री मोदी के दौरे से पहले ही बीजेपी के बाकी स्टार प्रचारक राज्य में मोर्चा संभाले हुए हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
LIVE UPDATE: गुजरात के रण में पीएम मोदी, कच्‍छ में आशापुरा माता का लिया आशीर्वाद

गुजरात विधानसभा चुनाव प्रचार के लिए भुज पहुंचने के बाद लोगों से मुलाकात करते पीएम नरेंद्र मोदी

खास बातें

  1. दो दिन में पीएम मोदी करेंगे आठ चुनावी सभाएं
  2. पीएम मोदी के साथ कैबिनेट मिनिस्‍टर भी करेंगे चुनाव प्रचार
  3. बीजेपी ‘मैं गुजरात छू, मैं विकास छूं’ के नारे पर दे रही है जोर
भुज :

बीजेपी के लिए गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार का काम आज से परवान पर होगा. जब बीजेपी की ओर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुजरात पहुंच गए है और यहां उन्‍होंने पहुंचकर सबसे पहले माता आशापुरा का आशीर्वाद लिया. पीएम मोदी ने ट्वीट करके कहा कि कल (सोमवार) मैं गुजरात में अपनी रैलियां शुरू करूंगा. मेरी पहली रैली भुज के कच्छ में होगी. ये जिला मेरे दिल के करीब है. 2001 के भूकंप के बाद दुनिया ने उनकी भावना को देखा है कि कैसे वहां रिकॉर्ड प्रगति हुई है, जिसने समाज के सभी वर्गों को फायदा पहुंचाया है.

 


पीएम मोदी ने ट्वीट करके बताया कि वह जसदण, धारी और कामरेज में रैलियों को संबोधित करूंगा. 'सबका साथ, सबका विकास' के मंत्र के साथ हम गुजरात को विकास के नई ऊंचाइयों तक पहुंचाने के लिए प्रतिबद्ध हैं. राज्य में पिछले दो दशकों में किए गए अच्छे कामों के निर्माण के लिए प्रतिबद्ध हैं. 
 
पीएम मोदी गुजरात के कच्‍छ से रैलियों की शुरुआत करेंगे और सबसे पहले कच्छ में माता माध के मंदिर जाएंगे और आशापुरा माता के आशीर्वाद लेंगे.

सीएम रूपाणी का कांग्रेस पर हमला, बोले- मोदी की लोकप्रियता से डरती है कांग्रेस

पीएम मोदी सोमवार  और 29 नवंबर (मंगलवार) को सौराष्ट्र और दक्षिण गुजरात में आठ सभाएं करने जा रहे हैं. इन इलाकों में विधानसभा चुनाव के लिए पहले दौर में मतदान होगा. प्रधानमंत्री सोमवार को भुज के कच्छ, राजकोट के जसदण, अमरेली के धारी और सूरत के कामरेज में रैली करेंगे, लेकिन प्रधानमंत्री मोदी के दौरे से पहले ही बीजेपी के बाकी स्टार प्रचारक राज्य में मोर्चा संभाले हुए हैं. मोदी सरकार की कैबिनेट के करीब आधे मंत्री गुजरात के अलग-अलग इलाकों में हैं. पार्टी के अधिकतर सांसद भी गुजरात में डेरा जमाए हुए हैं.

गुजरात प्रदेश बीजेपी के प्रवक्ता भारत भाई पांड्या ने कहा कि हर रैली को इस तरह से आयोजित किया गया है कि आसपास के पांच-छह विधानसभा क्षेत्रों के लोग भी इसमें शामिल हो सकें. समझा जाता है कि प्रधानमंत्री मोदी गुजरात में 25 से 30 सभाओं को संबोधित करने जा रहे हैं. कांग्रेस के ‘विकास पागल हो गया है’ के नारे की काट के रूप में बीजेपी अब ‘मैं गुजरात छू, मैं विकास छूं’ के नारे पर जोर दे रही है.


टिप्पणियां

Video:सोमवार से गुजरात में प्रचार की कमान संभालेंगे पीएम मोदी

27 नवंबर को बीजेपी के कई प्रमुख नेता पहले चरण के मतदान वाले क्षेत्रों में प्रचार करेंगे. बीजेपी की ओर से स्टार प्रचारकों में केंद्रीय मंत्री- राजनाथ सिंह, नितिन गडकरी, अरुण जेटली तथा सुषमा स्वराज व बीजेपी शासित राज्यों के मुख्यमंत्री- योगी आदित्यनाथ, वसुंधरा राजे समेत कई अन्य नेता शामिल हैं.
 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement