NDTV Khabar

गुजरात चुनाव: दूसरे दौर का प्रचार शुरू, आज पीएम मोदी और राहुल गांधी की 4-4 रैलियां

गुजरात में पहले दौर का चुनाव प्रचार थमते ही दूसरे और आखिरी दौर के लिए सभी पार्टियों ने कमर कस ली है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार को गुजरात के चार जिलों में रैली करेंगे. सबसे पहले वो बनासकांठा के भाभर में रैली करेंगे.

270 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
गुजरात चुनाव: दूसरे दौर का प्रचार शुरू, आज पीएम मोदी और राहुल गांधी की 4-4 रैलियां

गुजरात में दूसरे चरण का प्रचार शुरू, पीएम मोदी और राहुल गांधी की रैलियां (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. राहुल गांधी शुक्रवार से 11 दिसंबर तक यानी लगातार चार दिन गुजरात में रहेंग
  2. बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह भी शुक्रवार को प्रचार मैदान में होंग
  3. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार को गुजरात के चार जिलों में रैली करेंगे
गांधीनगर: गुजरात में पहले दौर का चुनाव प्रचार थमते ही दूसरे और आखिरी दौर के लिए सभी पार्टियों ने कमर कस ली है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार को गुजरात के चार जिलों में रैली करेंगे. सबसे पहले वो बनासकांठा के भाभर में रैली करेंगे. इसके बाद पीएम गांधी नगर के कालोल, साबरकांठा के हिम्मतनगर और अहमदाबाद के निकोल में जनसभा करेंगे. 

पोल ऑफ ओपिनियन पोल में गुजरात की सत्‍ता फिर BJP के पास, लेकिन...

वहीं बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह भी शुक्रवार को प्रचार मैदान में होंगे. वो बनासकांठा के दीसा, खेड़ा के महुधा, पंचमहल के कालोल और अहमदाबाद के ढोल्का में जनसभाएं करेंगे. यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ वडोदरा के दाभोई और रंगमहल वाड़ी में बीजेपी के लिए वोट जुटाने का काम करेंगे.

गुजरात चुनाव में कांग्रेस को EVM पर भरोसा नहीं, इसलिए उठाया ये कदम

दूसरे दौर के लिए कांग्रेस ने भी तैयारियां तेज कर ली हैं. कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी शुक्रवार से 11 दिसंबर तक यानी लगातार चार दिन गुजरात में रहेंगे. शुक्रवार को सबसे पहले राहुल वडोदरा पहुंचेंगे, जहां से वो छोटा उदयपुर के पावी जेतपुर के लिए रवाना होंगे. यहां एक जनसभा को संबोधित करने के बाद राहुल अहमदाबाद के रामेसर में रैली करेंगे. इसके बाद आणंद के खंभाट और खेड़ा के लिम्बासी में राहुल की जनसभा होगी. राहुल के आज के प्रचार का अंत आणंद के लोकेश्वर भागोल में एक जनसभा से होगा.

VIDEO: पीएम ने मणिशंकर के बयान को गुजरात का अपमान से जोड़ा


गुजरात चुनाव में पहले दौर की वोटिंग के लिए गुरुवार शाम चुनाव प्रचार का शोर थम गया. आख़िरी दिन सभी पार्टियों ने अपनी पूरी ताक़त झोंक दी. ख़ूब आरोप-प्रत्यारोप हुए. पहले दौर के लिए शनिवार को वोट डाले जाएंगे.  राजकोट, कच्छ, जूनागढ़, अमरेली समेत कुल 19 ज़िलों की 89 विधानसभा सीटों के लिए वोटिंग होगी. मुख्यमंत्री विजय रुपाणी समेत कई दिग्गज नेताओं की क़िस्मत ईवीएम में क़ैद हो जाएगी.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement