NDTV Khabar

अमित शाह ने गुजरात के वोटरों से की अपील, लोकतंत्र के उत्‍सव में लें हिस्‍सा

गुजरात चुनाव के दूसरे चरण और आखिरी चरण की वोटिंग में बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने नारनपुरा में वोट डाला. वोट डालने के बाद अमित शाह ने गुजरात के वोटरों से अपील की कि वह राज्‍य के विकास के लिए वोट डालने के लिए बाहर निकले.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अमित शाह ने गुजरात के वोटरों से की अपील, लोकतंत्र के उत्‍सव में लें हिस्‍सा

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने नारनपुरा में वोट डाला

अहमदाबाद: गुजरात चुनाव के दूसरे चरण और आखिरी चरण की वोटिंग में बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने नारनपुरा में वोट डाला. वोट डालने के बाद अमित शाह ने गुजरात के वोटरों से अपील की कि वह राज्‍य के विकास के लिए वोट डालने के लिए बाहर निकले और लोकतंत्र के उत्‍सव में शामिल हों. उन्‍होंने कहा कि  गुजरात के विकास के मॉडल को आज पूरे देश में पहचान मानी जाती है. गुजरात की जनता को भारी मात्रा में वोट करना है.

गुजरात चुनाव: वित्‍त मंत्री अरुण जेटली ने लाइन में लगकर डाला वोट, वोटिंग के बाद कहा- विकास यात्रा को कायम रखें

गुजरात विधानसभा के दूसरे एवं अंतिम चरण के तहत 14 जिलों की 93 सीटों के लिए गुरुवार सुबह मतदान शुरू हो गया. इस दौरान 851 उम्मीदवार चुनावी मैदान में अपनी किस्मत आजमा रहे हैं. कानून एवं व्यवस्था बनाए रखने के लिए पुलिसबल की विशेष तैनाती की गई है.

बनासकांठा, पाटण, सबरकांठा, मेहसाणा, गांधीनगर, अहमदाबाद, अरावली, महिसागर, पंचमहल, दाहोद, खेड़ा, आनंद, वडोदरा और छोटा उदयपुर जिलों में सुबह आठ बजे से मतदान प्रक्रिया शुरू हो गई और यह शाम पांच बजे तक जारी रहेगी.

इस दौरान 14,523 स्थानों में कुल 25,575 मतदान केंद्र बनाए गए हैं.

टिप्पणियां
VIDEO: BJP अध्यक्ष अमित शाह ने डाला वोट


निर्वाचन आयोग ने चुनाव के लिए केद्रीय सशस्त्र पुलिसबल की कई कंपनियां, रैपिड एक्शन फोर्स की 12 कंपनियां और राज्य के रिजर्व पुलिसबल की 19 कंपनियों को तैनात किया है. गौरतलब है कि पहले चरण के तहत नौ दिसंबर को 89 सीटों के लिए चुनाव हुआ था.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement