NDTV Khabar

कथित सेक्स सीडी वायरल होने पर बोले हार्दिक पटेल, जिसको जो करना है कर ले, फर्क नहीं पड़ता

गुजरात की चुनावी राजनीति में एक नया बवाल खड़ा हो गया है. 24 साल के नौजवान नेता हार्दिक पटेल की एक सीडी वायरल हो गई है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कथित सेक्स सीडी वायरल होने पर बोले हार्दिक पटेल, जिसको जो करना है कर ले, फर्क नहीं पड़ता

हार्दिक पटेल (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. हार्दिक पटेल की एक महिला के साथ वीडियो वायरल
  2. हार्दिक पटेल ने कहा- हो रही गंदी राजनीति
  3. उन्होंने कहा- मुझे बदनाम कर लो कोई फर्क नहीं पड़ता
अहमदाबाद:

गुजरात की चुनावी राजनीति में एक नया बवाल खड़ा हो गया है. 24 साल के नौजवान नेता हार्दिक पटेल की एक सीडी वायरल हो गई है, जिसमें कथित तौर पर हार्दिक पटेल एक कमरे में एक महिला के साथ दिख रहे हैं. हार्दिक ने सीडी जारी होने के बाद कहा है कि मैंने पहले भी कहा था कि इन लोगों का मास्टर प्लान गंदी राजनीति की ओर चलता जा रहा है. ये सब चलता रहेगा. लड़ाई जारी रहेगी, जिसको जो करना है कर ले. बता दें कि ये सीडी तब आई है, जब हार्दिक अपनी टीम के साथ ये फैसला करने के लिए बैठक करने वाले हैं कि कांग्रेस के साथ चुनाव में क्या संबंध रखने है. होटल में रिकॉर्ड हुए लगभग चार मिनट की यह सीडी 16 मई 2017 की है और वीडियो में एक व्यक्ति जो एक अज्ञात महिला के साथ हार्दिक पटेल जैसा दिखाई दे रहा है. 

यह भी पढ़ें: गुजरात में पटेलों को आरक्षण देने के मुद्दे पर आज अपना रुख साफ कर सकती है कांग्रेस


कई दशकों से पटेल या पाटीदार ने भाजपा का समर्थन करते आए हैं लेकिन इस बार गुजरात विधानसभा चुनाव में हार्दिक ने समुदाय को कांग्रेस को अपना समर्थन देने का वादा किया है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के गृह राज्य की आबादी का लगभग 14 प्रतिशत हिस्सा पाटीदार समुदाय है. सीडी केस में हार्दिक पटेल ने ट्वीट किया कि अब गंदी राजनीति की शुरुआत हो गई है. मुझे बदनाम कर लो कोई फर्क नहीं पड़ेगा, लेकिन गुजरात की महिलाओं का अपमान किया जा रहा हैं. पाटीदार आंदोलन के एक अन्य प्रमुख संगठन सरदार पटेल ग्रुप (एसपीजी) ने इसकी न्यायिक जांच कराने की मांग की है. 

यह भी पढ़ें: हार्दिक पटेल ढाई साल तक किसी पार्टी में नहीं जाएंगे, बोले- मैं जनता का एजेंट हूं

अक्टूबर महीने में एक सीसीटीवी फुटेज भी लीक हुई थी. जिसमें यह दिखाया गया था कि हार्दिक पटेल अहमदाबाद के एक लक्जरी होटल में कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी से मिले थे. हालांकि, उन्होंने राहुल गांधी के साथ इस बैठक की सीसीटीवी फुटेज को इनकार कर दिया और कहा कि वह होटल में मौजूद थे, लेकिन वरिष्ठ कांग्रेस नेता अशोक गहलोत से मुलाकात की थी न कि राहुल गांधी नहीं से. हालांकि, हार्दिक का यह संदेश दिखाता है कि कांग्रेस को उन्हें हल्के में नहीं लेना चाहिए. 

यह भी पढ़ें: गुजरात चुनाव से पहले पटेल आरक्षण को लेकर हार्दिक पटेल ने दिया कांग्रेस को अल्टीमेटम

टिप्पणियां

हार्दिक पटेल ने कांग्रेस को संबोधित करते हुए कहा कि यदि आरक्षण पर कांग्रेस की पेशकश ने पटेलों को न्याय नहीं दिया, तो वह यह सुनिश्चित करते हैं कि राहुल गांधी को सार्वजनिक बैठकों में झटका जरूर लगेगा. वीडियो के वायरल होने के बाद हार्दिक पटेल ने सरगासण के एक फार्म हाऊस में मीडिया से बातचीत में कहा कि वह एक हफ्ते पहले से ही ऐसी सीडी बाहर आने की आशंका जता चुके थे, जिससे उनकी बदनामी होगी. भाजपा ने अब तक विवादास्पद सीडी पर टिप्पणी करने से इनकार कर दिया है. बीजेपी के वरिष्ठ नेताओं ने भी यह इनकार कर दिया कि यह सेक्स सीडी उनके द्वारा लीक की गई थी. 

VIDEO:  वायरल हुई पाटीदार नेता हार्दिक पटेल की सीडी
(नोट- एनडीटीवी हार्दिक पटेल की सीडी को सत्यापित नहीं करता).



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement