NDTV Khabar

मोदी जी, गुजरात में हम आपको प्यार से, बिना गुस्से के हराने जा रहे हैं : राहुल गांधी

राहुल गांधी ने कलोल की चुनावी रैली में लोगों से कहा, आपने पिछले 3 महीने में जो प्यार दिखाया है, वह मैं कभी नहीं भूलने वाला हूं. आपको मेरी जरूरत कभी भी हो, सिर्फ मुझे बुलाओ, आदेश दो और मैं करके दिखाऊंगा.

9.1K Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
मोदी जी, गुजरात में हम आपको प्यार से, बिना गुस्से के हराने जा रहे हैं : राहुल गांधी

राहुल गांधी ने कहा, पीएम मोदी मुझे चाहे जितना भी भला-बुरा कहें, मैं उनके खिलाफ एक भी बुरा शब्द नहीं कहूंगा

खास बातें

  1. राहुल ने लोगों से कहा, आपने जो प्यार दिखाया है, वो कभी नहीं भूलूंगा
  2. 'आपको जब भी मेरी जरूरत हो, आदेश दीजिए, मैं करके दिखाऊंगा'
  3. '22 सालों में गुजरात में क्या हुआ पीएम उसका जवाब नहीं दे रहे हैं'
कलोल: गुजरात में दूसरे दौर के चुनाव के प्रचार अभियान में जुटे कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने रविवार शाम कलोल में आयोजित रैली में लोगों से कहा कि आपने मेरे साथ जो रिश्ता बना लिया है, ये जिंदगी भर का रिश्ता है, कभी टूटेगा नहीं. आपने पिछले 3 महीने में जो प्यार दिखाया है, वह मैं कभी नहीं भूलने वाला हूं. आपको मेरी जरूरत कभी भी हो, सिर्फ मुझे बुलाओ, आदेश दो और मैं करके दिखाऊंगा. राहुल ने कहा, मोदी जी, गुजरात में हम आपको प्यार से, बिना गुस्से के हराने जा रहे हैं. उन्होंने कहा, पीएम नरेंद्र मोदी अपने भाषणों में मेरे खिलाफ बुरे शब्दों का इस्तेमाल करते रहते हैं, आज भी उन्होंने ऐसा किया. लेकिन मैं पीएम के पद का सम्मान करता हूं. भले ही मोदी जी मेरे खिलाफ कुछ भी बोलें, मैं उनके खिलाफ एक भी बुरा शब्द नहीं कहूंगा.

यह भी पढ़ें : राहुल का पीएम मोदी पर हमला, 'अपनी पोल खुलने की वजह से वो चुनाव का एजेंडा बदल रहे हैं'

इससे पहले दिन में राहुल गांधी ने खेड़ा के डाकोर में रैली की. यहां राहुल गांधी ने पीएम मोदी को घेरते हुए कहा कि 22 सालों में गुजरात में क्या हुआ पीएम उसका जवाब नहीं दे रहे हैं, सिर्फ बातों को घुमा रहे हैं. 15 लाख बैंक अकाउंट में आने की बात कही थी, 15 पैसे भी नहीं आए. राहुल ने पीएम मोदी पर चुनाव प्रचार के दौरान विकास का एजेंडा छोड़कर केवल खुद के बारे में बात करने का आरोप भी लगाया. राहुल ने दावा किया कि पीएम मोदी चुनावी मुद्दा लगातार बदल रहे हैं और अब प्रधानमंत्री के पास बोलने को कुछ भी नहीं बचा है.

यह भी पढ़ें : शंकर सिंह वाघेला ने कहा, गुजरात में कांग्रेस जीत सकती थी लेकिन...

टिप्पणियां
उन्होंने कहा कि भाजपा ने अपने प्रचार की शुरुआत नर्मदा मुद्दे पर की थी. चार-पांच दिन के बाद लोगों ने कहा कि उन्हें नदी का पानी नहीं मिल रहा है. इसके बाद भाजपा 'दाहिनी' ओर मुड़ गई. उसने कहा कि चुनाव नर्मदा पर नहीं लड़ा जाएगा...चलिए चुनाव अन्य पिछड़ा वर्ग (ओबीसी) के मुद्दे पर लड़ते हैं.' राहुल ने कहा, 'हालांकि तब ओबीसी समुदाय के लोगों ने कहा कि भाजपा सरकार ने उनके लिए कुछ भी नहीं किया. पांच-छह दिन बाद भाजपा फिर 'बाएं' ओर मुड़ गई और कहा कि वह विकास यात्रा निकालेगी और 22 वर्ष के विकास की बात करेगी.'

VIDEO : मोदी जी बस कांग्रेस की बात करेंगे, विकास की नहीं: राहुल गांधी
राहुल गांधी ने कहा कि उन्होंने प्रधानमंत्री का शनिवार का भाषण सुना जिसमें मोदीजी ने अपने संबोधन के करीब 90 प्रतिशत समय अपने बारे में बात की.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement