NDTV Khabar

पोस्‍टर वॉर: CM उम्‍मीदवार के पोस्‍टर्स लगने पर अहमद पटेल बोले, ये बीजेपी का दुष्‍प्रचार

गुजरात में चुनावी जंग जीतने के लिए राजनीतिक पार्टियों की तरफ से हर तरह की चाल चली जा रही है. सूरत में कुछ पोस्टर्स लगाए गए हैं, जिनमें यह दावा किया गया है कि अगर कांग्रेस चुनाव जीतती है तो वरिष्ठ नेता अहमद पटेल मुख्यमंत्री बनेंगे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पोस्‍टर वॉर: CM उम्‍मीदवार के पोस्‍टर्स लगने पर अहमद पटेल बोले, ये बीजेपी का दुष्‍प्रचार
अहमदाबाद: गुजरात में चुनावी जंग जीतने के लिए राजनीतिक पार्टियों की तरफ से हर तरह की चाल चली जा रही है. सूरत में कुछ पोस्टर्स लगाए गए हैं, जिनमें यह दावा किया गया है कि अगर कांग्रेस चुनाव जीतती है तो वरिष्ठ नेता अहमद पटेल मुख्यमंत्री बनेंगे. 

गुजरात चुनाव: BJP उम्‍मीदवार बोले, मस्जिद-मदरसों को एक रुपये नहीं दूंगा

इस पोस्‍टर के साथ ये अपील भी लिखी है कि मुस्लिम एकता को बनाए रखने के लिए अहमद पटेल को गुजरात का वजीर ए आज़म चुनने के लिए कांग्रेस को वोट दें, लेकिन खुद अहमद पटेल ने इन पोस्टर्स को झूठा करार दिया है और कहा है कि वह मुख्यमंत्री पद के दावेदार नहीं हैं. 

अहमद पटेल ने कहा है कि ये बीजेपी का दुष्‍प्रचार है. चुनाव में थोडे़ से दिन बचे हैं उसमें कालाबाजी कर रहे हैं कि कहीं पर कुछ धुव्रीकरण हो जाए. ना तो मैं कहीं सीएम का कैंडिटेड था, ना हूं और ना रहूंगा.गुजरात चुनाव में कांग्रेस ने अपना सीएम उम्मीदवार घोषित नहीं किया है लेकिन अहमद पटेल के सीएम उम्मीदवार बनने की बात पहले भी कई बार उठ चुकी है. एक और पोस्टर राम बनाम हज का आया है, जहां राम यानी राम का मतलब रुपाणी, अमित शाह और पीएम मोदी से है, जबकि हार्दिक, अल्पेश और जिग्नेश को मिलाकर हज बताया गया है. बीजेपी पोस्टर लगाने की बात तो नहीं कबूल रही.

टिप्पणियां
VIDEO:कांग्रेस को ईवीएम पर भरोसा नहीं?


आपको बता दें कि गुजरात विधानसभा चुनाव के पहले चरण के लिए प्रचार का गुरुवार को आखिरी दिन है. पहले चरण के लिए मतदान 9 दिसंबर को होगा. प्रधानमंत्री मोदी के लिए ये चुनाव प्रतिष्ठा का है. वहीं कांग्रेस अध्यक्ष का पद संभालने जा रहे राहुल गांधी के लिए ये चुनाव लिटमिस टेस्ट है. पहले चरण में 89 सीटों पर 977 उम्मीदवार चुनावी मैदान में हैं. इनमें मुख्यमंत्री विजय रूपाणी भी शामिल हैं.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement