गुजरात चुनाव परिणाम के बारे में कांग्रेस सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने दिया यह बयान

कांग्रेस सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा, गुजरात की जनता परिवर्तन का मन बना चुकी है.

गुजरात चुनाव परिणाम के बारे में कांग्रेस सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने दिया यह बयान

कांग्रेस सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया. (फाइल फोटो)

खास बातें

  • सिंधिया ने कहा- गुजरात की जनता बदलाव के पक्ष में
  • सिंधिया ने भरोसा जताया कि नतीजे कांग्रेस के पक्ष में होंगे
  • सिंधिया ने कहा, गुजरात की जनता परिवर्तन का मन बना चुकी है
भोपाल:

गुजरात और हिमाचल प्रदेश विधानसभा के नतीजे आने में अब कुछ ही घंटे शेष हैं. पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया को भरोसा है कि गुजरात विधानसभा के चुनाव नतीजे कांग्रेस के पक्ष में होंगे, क्योंकि वहां की जनता बदलाव चाहती है. 

यह भी पढ़ें : 'भाजपा को सरकार बनाने तक के लिए पर्याप्त सीटें नहीं मिलेंगी'

सिंधिया ने कहा, गुजरात की जनता परिवर्तन का मन बना चुकी है. उसके सामने वहां की सरकार की विफलताएं हैं. वहीं कांग्रेस ने हर वर्ग महिला, युवा, छात्र, किसान, मजदूर के लिए अपनी योजना सामने रखी है. लिहाजा वहां कांग्रेस के पक्ष में जनता का समर्थन है. सिंधिया ने गुजरात चुनाव में पार्टी के नवनिर्वाचित अध्यक्ष राहुल गांधी की सक्रियता की सराहना की. साथ ही कहा कि राहुल गांधी ने हर वर्ग के लिए काम करने का भरोसा दिलाया है. वहां के लोग भी चाहते है कि सरकार बदले.

VIDEO : गुजरात में बीजेपी बहुमत से रहेगी दूर : संजय काकड़े


सिंधिया ने राज्य सरकार के सहकारिता मंत्री विश्वास सारंग द्वारा लगाए गए सांसद निधि का उपयोग नहीं करने के आरोप का जवाब देते हुए कहा कि उनके संसदीय क्षेत्र में तीन जिलाधिकारी हैं.  उनसे वह ब्योरा ले सकते हैं. मगर दिक्कत यह है कि भाजपा के लोगों की एक ही धारणा है कि 'झूठ बोलो, बार-बार बोलो और जोर से बोलो'. उनकी इस कोशिश से सच्चाई के सामने आने में परेशानी हो सकती है, लेकिन सच्चाई परास्त नहीं हो सकती. 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com