NDTV Khabar

गुजरात चुनाव : पीएम मोदी, अमित शाह ने उम्मीदवारों के चयन पर किया गहन मंथन, लेकिन नहीं हुआ टिकटों का ऐलान

माना जा रहा है कि भाजपा गुजरात विधानसभा के लिए कांग्रेस के उम्मीदवारों की सूची घोषित होने का इंतजार करेगी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
गुजरात चुनाव : पीएम मोदी, अमित शाह ने उम्मीदवारों के चयन पर किया गहन मंथन, लेकिन नहीं हुआ टिकटों का ऐलान

पीएम नरेंद्र मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह की फाइल तस्वीर

नई दिल्ली:

गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए उम्मीदवारों की सूची को अंतिम रूप देने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, भाजपा अध्यक्ष अमित शाह समेत पार्टी के शीर्ष नेताओं ने गहन मंथन किया, हालांकि उम्मीदवारों को टिकटों को लेकर कोई ऐलान नहीं किया गया. माना जा रहा है कि भाजपा गुजरात विधानसभा के लिए कांग्रेस के उम्मीदवारों की सूची घोषित होने का इंतजार करेगी. कांग्रेस गुजरात विधानसभा चुनाव के प्रथम चरण के लिए अपने उम्मीदवारों की घोषणा गुरुवार को कर सकती है. भाजपा मुख्यालय में पार्टी की केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक में उम्मीदवारों के नाम पर व्यापक विचार-विमर्श किया गया. गुजरात विधानसभा चुनाव में कांग्रेस और भाजपा आमने-सामने हैं. भाजपा गुजरात की सत्ता एक बार फिर से बरकरार रखने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रही है, तो कांग्रेस 22 साल बाद सत्ता में वापसी के लिए जद्दोजहद कर रही है.

यह भी पढे़ं : भाजपा के लिए ताबड़तोड़ रैलियों और रोड शो से मिशन गुजरात की नैया पार लगाएंगे पीएम मोदी


टिप्पणियां

केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह, राजनाथ सिंह, सुषमा स्वराज, जेपी नड्डा, नितिन गडकरी, शाहनवाज़ हुसैन, विजय रूपाणी, भूपेंद्र यादव समेत अन्य नेता मौजूद थे.

VIDEO : बीजेपी केंद्रीय समिति की बैठक में उम्मीदवारों के चयन पर चर्चा
बैठक के बाद केंद्रीय मंत्री जेपी नड्डा ने संवादाताओं को बताया कि समिति ने उम्मीदवारों के बारे में चर्चा की और इसके बारे में उपयुक्त समय पर घोषणा की जाएगी. उल्लेखनीय है कि गुजरात में 182 विधानसभा सीटों के लिए 9 और 14 दिसंबर को दो चरणों में चुनाव होंगे. वोटों की गिनती 18 दिसंबर को होगी. (इनपुट भाषा से)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement