NDTV Khabar

वो हार को ही विजय मानते हैं तो उनको ऐसी विजय मुबारक : प्रकाश जावड़ेकर

उन्‍होंने अपने प्रेस कांफ्रेस में राहुल गांधी पर जमकर तंज कसा. उन्‍होंने कहा कि 2014 से कांग्रेस राहुल जी के नेतृत्व में हार ही हार रही है.

397 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
वो हार को ही विजय मानते हैं तो उनको ऐसी विजय मुबारक :  प्रकाश जावड़ेकर

केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने संभाला मोर्चा

खास बातें

  1. राहुल गांधी पर जमकर तंज कसा
  2. 2014 से कांग्रेस को राहुल जी के नेतृत्व में मिली सिर्फ हार
  3. गुजरात में बीजेपी ने छठवीं बार सरकार बनाई है
नई दिल्ली: गुजरात चुनाव परिणाम  पर मीडिया से राहुल गांधी ने जो बात कही उसका जवाब देने के लिए मानव संसाधन विकास मंत्री प्रकाश जावड़ेकर सामने आए. उन्‍होंने अपने प्रेस कांफ्रेस में राहुल गांधी पर जमकर तंज कसा. उन्‍होंने कहा कि 2014 से कांग्रेस राहुल जी के नेतृत्व में हार ही हार रही है, अब वो हार ही को विजय मानते हैं तो उनको ऐसे विजय मुबारक को. उन्‍होंने कहा कि जनता चुनावों में कांग्रेस को लगातार झटके पे झटके दे रही है और राहुल गांधी जी कह रहे हैं कि नरेन्द्र मोदी जी की विश्वनीयता कम हो रही है.
 
गुजरात चुनाव : नतीजों के बाद कांग्रेस नेता अहमद पटेल का बयान- मैं कभी सीएम नहीं बनना चाहता था

टिप्पणियां
केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने कहा कि गुजरात में बीजेपी ने छठवीं बार सरकार बनाई है और हिमाचल में हमें दो तिहाई बहुमत मिला है और राहुल गांधी कह रहें है कि बीजेपी को झटका लगा है. उन्‍होंने कहा कि जो लोगविकास को पागलकह रहे थे, उनको लोगों ने झटका दिया है और बीजेपी पर विश्वास दिखाया है.

वीडियो : राहुल गांधी ने गुजरात नतीजों के बाद पीएम मोदी पर साधा निशाना

गुजरात और हिमाचल प्रदेश के चुनाव नतीजों के बाद अपने प्रेस कांफ्रेंस में बीजेपी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अमित शाहने कहा था कि यह जीत वंशवाद, जातिवाद और तुष्‍ट‍िकरण पर विकासवाद की जीत है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी बीजेपी कार्यालय में कार्यकर्ताओं को संबोधि‍त करते हुए कहा था कि गुजरात की जनता ने जातिवाद को नकार कर विकासवाद को चुना है. अब जो काम करेगा जनता उसे चुनेगी. 'विकास पागल हो गया है' के नारे से कांग्रेस ने जिस चुनाव प्रचार को शुरू किया था उसका समापन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 'विकासवाद जीतेगा' के नारे से समाप्‍त किया.
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement