NDTV Khabar

गुजरात चुनाव : PM मोदी से 11वां सवाल पूछकर राहुल ने दिलाई 'बाहुबली' की याद, कहा- क्या अब‘भाषण ही शासन’है

कांग्रेस उपाध्यक्ष ने यह भी पूछा कि अब तक वह 10 सवाल पूछ चुके हैं लेकिन किसी का भी पीएम नरेंद्र मोदी ने जवाब नहीं दिया है.

2.8K Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
गुजरात चुनाव : PM मोदी से 11वां सवाल पूछकर राहुल ने दिलाई 'बाहुबली' की याद, कहा- क्या अब‘भाषण ही शासन’है

राहुल गांधी पीएम मोदी से हर रोज एक सवाल पूछते हैं ( फाइल फोटो )

खास बातें

  1. सीएम रुपाणी का कहना है कि गुजरात में बीजेपी के सामने चुनौती नहीं है
  2. अहमद पटेल ने दावा किया है कि कांग्रेस को 110 से ज्यादा सीटें मिलेंगी
  3. गुजरात में चुनाव के दूसरे चरण का मतदान 14 दिसंबर को होगा
अहमदाबाद: गुजरात विधानसभा चुनाव  के पहले चरण के लिए जारी मतदान के बीच कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने 11 वां सवाल दाग दिया है. इस बार उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी से पूछा है कि उनके भाषणों से 'विकास' कहां है. राहुल ने कहा कि क्या अब भाषण ही शासन है. कांग्रेस उपाध्यक्ष ने यह भी पूछा कि अब तक वह 10 सवाल पूछ चुके हैं लेकिन किसी का भी पीएम नरेंद्र मोदी ने जवाब नहीं दिया है. साथ ही बीजेपी की ओर से घोषणापत्र जारी न करने पर भी निशाना साधा. राहुल ने कहा 'मैं केवल इतना पूछूंगा..क्या कारण है इस बार प्रधानमंत्री जी के भाषणों में ‘विकास’गुम है..मैंने गुजरात के रिपोर्ट कार्ड से 10 सवाल पूछे उनका भी जवाब नहीं..पहले चरण का प्रचार ख़त्म होने तक घोषणा पत्र नहीं..तो क्या अब‘भाषण ही शासन’है? उनके आखिरी सवाल से फिल्म बाहुबली का चर्चित डॉयलॉग 'मेरा वचन ही शासन है' की याद आ गई है.

टिप्पणियां
गुजरात चुनाव के रंग : पहले किया मतदान फिर भरी मांग

गौरतलब है कि आज गुजरात में विधानसभा में पहले चरण के लिए मतदान जारी है. इस दौर में सीएम विजय रुपाणी, कांग्रेस के नेता शक्ति सिंह गोहिल सहित कई दिग्गजों की किस्मत ईवीएम में कैद हो जाएगी. सीएम विजय रुपाणी का कहना है कि गुजरात में बीजेपी के सामने किसी की भी चुनौती नहीं है. वहीं कांग्रेस के नेता अहमद पटेल ने दावा किया है कि कांग्रेस को 110 से ज्यादा सीटें जीतने जा रही है.

वीडियो : गुजरात में पहले दौर के लिए मतदान जारी है
आपको बता दें कि गुजरात में चुनाव के दूसरे चरण का मतदान 14 दिसंबर को होगा और नतीजे 18 दिसंबर को आएंगे. गुजरात चुनाव इसलिए भी काफी अहम है क्योंकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह इसी राज्य से आते हैं. बीजेपी यहां पर 22 सालों सत्ता में काबिज है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement