NDTV Khabar

गुजरात दौरा: राहुल बोले, हम बदला नहीं लेंगे पर गुजरात बदलेंगे

राहुल गांधी ने नोटबंदी और जीएसटी को पीएम मोदी की सीधे तौर पर गलती बताया. साथ ही उन्होंने कहा कि गुजरात में सचमुच में विकास पागल हो गया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
गुजरात दौरा: राहुल बोले, हम बदला नहीं लेंगे पर गुजरात बदलेंगे

राहुल गांधी (फाइल फोटाे)

खास बातें

  1. नोटबंदी और जीएसटी पीएम मोदी की सीधे तौर पर गलती: राहुल
  2. काफिला रोककर राहुल ने बच्चों को बांटी चॉकलेट
  3. राहुल बोले, राजनीतिक विषयों पर सभी ट्वीट मेरे होते हैं
बनासकाठा: राहुल गांधी इन दिनों मिशन गुजरात पर हैं. रविवार को उत्तरी गुजरात में दौरे के दूसरे दिन है राहुल ने बनासकांठा में कहा है हम बदला नहीं लेंगे पर गुजरात को बदलेंगे. इसके अलावा राहुल ने कांग्रेस सोशल मीडिया सेल के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए पीएम मोदी और बीजेपी पर जमकर निशाना साधा.

गुजरात मिशन पर पहुंचे राहुल गांधी ने GST पर सरकार को फिर घेरा, कहा- हिन्दुस्तान को 5 अलग-अलग टैक्स नहीं चाहिए

टिप्पणियां
राहुल गांधी ने नोटबंदी और जीएसटी को पीएम मोदी की सीधे तौर पर गलती बताया. साथ ही उन्होंने कहा कि गुजरात में सचमुच में विकास पागल हो गया है. इसके अलावा उन्होंने कार्यकर्ताओं को प्रधानमंत्री पद की गरिमा का ध्यान रखते हुए उन पर निजी बयानबाजी न करने को कहा है. इसके अलावा बनासकांठा से दांता के रास्ते में लोगों के बीच उन्होंने कहा कि उनकी राजनीति बदले की नहीं बल्कि गुजरात को बदलने की है. राहुल ने रास्ते में कई जगह रुके. एक जगह वह बच्चों को चॉकलेट भी बांटते नजर आए.

राहुल गांधी ने अपने ट्वीट को लेकर हमले पर भी सफाई दी. उन्‍होंने कहा कि मेरी सलाह पर तीन से चार लोगों की टीम करती है ट्वीट करती है. उन्‍होंने कहा कि राजनीतिक विषयों पर सभी ट्वीट मेरे होते हैं.

VIDEO: उत्तरी गुजरात में राहुल गांधी के दौरे का दूसरा दिन

राहुल गुजरात के छह जिलों में चुनाव प्रचार करेंगे. इस दौरान वह कई जनसभाएं और रैलियां करेंगे. इससे पहले राहुल सौराष्ट्र, सेंट्रल गुजरात और दक्षिण गुजरात का चुनावी दौरा कर चुके हैं. इससे पहले शनिवार को राहुल बनासकाठा के मशहूर अंबाजी मंदिर भी गए थे. वहां उन्होंने आरती की और साथ ही वह गांधीनगर के अक्षरधाम मंदिर भी गए.
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement