NDTV Khabar

कांग्रेस अध्‍यक्ष बनने के बाद पहले इंटरव्‍यू में राहुल गांधी बोले- मेरी सबसे ज्‍यादा मदद पीएम मोदी ने की

कांग्रेस अध्‍यक्ष बनने के बाद राहुल गांधी ने जीएस टीवी को दिए इंटरव्‍यू में गुजरात चुनाव से लेकर बीजेपी द्वारा लगाए गए कई आरोपों का जवाब दिया. राहुल ने कहा कि गुजरात चुनावों में कांग्रेस जीतकर आ रही है और ये जीत एक तरफा होगी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कांग्रेस अध्‍यक्ष बनने के बाद पहले इंटरव्‍यू में राहुल गांधी बोले- मेरी सबसे ज्‍यादा मदद पीएम मोदी ने की

कांग्रेस अध्‍यक्ष बनने के बाद राहुल गांधी ने दिया पहला इंटरव्‍यू.

नई दिल्ली: कांग्रेस अध्‍यक्ष बनने के बाद राहुल गांधी ने जीएस टीवी को दिए इंटरव्‍यू में गुजरात चुनाव से लेकर बीजेपी द्वारा लगाए गए कई आरोपों का जवाब दिया. राहुल ने कहा कि गुजरात चुनावों में कांग्रेस जीतकर आ रही है और ये जीत एक तरफा होगी. इतना ही नहीं उन्‍होंने बीजेपी और पीएम नरेंद्र मोदी द्वारा उनके परिवार पर लगाए जाने वाले आरोपों पर कहा कि वह इस नफरत की राजनीति से और मजबूत होते गए. उन्‍होंने कहा कि मुझे मजबूत बनाने में सबसे ज्‍यादा मदद पीएम मोदी ने की है. 

मणिशंकर अय्यर का बयान गलत, लेकिन मोदी जी ने जो मनमोहन सिंह के बारे में कहा वह भी ठीक नहीं : राहुल गांधी

राहुल ने कहा कि गुजरात चुनाव में लोगों की आवाज बनकर बीजेपी और पीएम मोदी से सवाल कर रहा था. मैं सिर्फ लोगों से जाकर उनसे प्‍यार से मिलता था और उन्‍हें गले लगा था. उनसे किसानों ने कहा कि दाम नहीं मिल रहा है तो मैंने सरकार से सवाल किया. व्‍यापारियों ने जीएसटी की परेशानियां बताई तो मैंने सरकार से सवाल किया. आदिवासियों ने कहा कि पानी नहीं मिल रहा है तो मैंने सरकार से सवाल किया. मैंने जो भी बोला वह गुजरात की आवाज थी और ये सरकार राहुल से नहीं बल्कि गुजरात से डर रही है. 

टिप्पणियां
राहुल गांधी से एक सवाल पर जब पूछा गया कि ये मेकओवर कैसे हुआ तो उन्‍होंने कहा कि ये मेकओवर नहीं है. उन्‍होंने कहा कि जो सच्‍चाई है वो ये है. पहले बीजेपी और उसके कार्यकर्ता राहुल की इमेज को खराब करने में लगे हुए थे. मैं सच्‍चाई को मानता हूं और अब वो दिख रही है.  

VIDEO: पीएम मोदी के सी-प्लेन दौरे पर बोले राहुल, यह मुद्दों से ध्यान हटाने की कोशिश
 
बुधवार को राहुल ने कहा कि क्या उनका मंदिरों में जाना मना है? उन्होंने कहा कि मंदिरों में जाना उन्हें बेहद अच्छा लगा और वह जिस किसी मंदिर में गए, वहां गुजरात के सुनहरे भविष्य के लिए प्रार्थना की. एक संवाददाता ने जब विधानसभा चुनाव से पहले प्रचार के दौरान गुजरात के मंदिरों में जाने के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा, "क्या मंदिरों में जाने से मुझे मना किया गया है?" उन्होंने कहा, "हमने इस बार यात्रा शुरू की है..मैं जिस किसी मंदिर में गया, मैंने गुजरात के सुनहरे भविष्य के लिए प्रार्थना की, ताकि राज्य के युवाओं और किसानों का भविष्य उज्‍जवल हो."


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement