NDTV Khabar

छोटा उदयपुर में राहुल गांधी बोले, बीजेपी ने अभी तक नहीं बताया वह गुजरात के लिए क्‍या करना चाहते हैं

छोटा उदयपुर में राहुल गांधी ने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि बीजेपी आपके लिए क्‍या करना चाहती है उन्‍होंने वो आपको अभी तक नहीं बताया है. घोषणा-पत्र तक तैयार नहीं किया है और गुजरात के भविष्‍य पर पीएम मोदी कुछ नहीं बोल रहे हैं. 

1.6K Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
छोटा उदयपुर में राहुल गांधी बोले, बीजेपी ने अभी तक नहीं बताया वह गुजरात के लिए क्‍या करना चाहते हैं

बीजेपी ने अभी तक नहीं बताया वह गुजरात के लिए क्‍या करना चाहते हैं: राहुल गांधी

गांधीनगर: छोटा उदयपुर में राहुल गांधी ने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि बीजेपी आपके लिए क्‍या करना चाहती है उन्‍होंने वो आपको अभी तक नहीं बताया है. घोषणा-पत्र तक तैयार नहीं किया है और गुजरात के भविष्‍य पर पीएम मोदी कुछ नहीं बोल रहे हैं. 

'मुगल मानसिकता' और 'बाबा साहब से बाबा भोले' तक, पीएम मोदी ने कांग्रेस पर किए ये पांच वार

राहुल ने कहा कि आदिवासियों से साढ़े छह लाख एकड़ जमीन छीन ली गई. यूपीए सरकार ने मनरेगा में जितना पैसा डाला उतना पैसा बीजेपी ने टाटा कंपनी को नैनो फैक्‍ट्ररी के लिए दे दिया. उन्‍होंने कहा कि बीजेपी ने टाटा को 33 हजार करोड़ रुपये दे दिए. राहुल ने कहा कि गुजरात में चुनाव जीतने के दस दिनों के भीतर हम किसानों के ऋण माफी को लेकर एक पोलिसी बनाएंगे. 

वहीं राहुल ने पीएम मोदी से शुक्रवार को 10 वां सवाल किया है. उन्होंने इस बार इस बार आदिवासियों से जमीन छीनने का आरोप लगाया है. साथ ही स्कूल, अस्पताल न चलने पर भी सवाल किया है. 

राहुल ने कहा ' आदिवासी से छीनी जमीन..नहीं दिया जंगल पर अधिकार..अटके पड़े हैं लाखों जमीन के पट्टे..न चले स्कूल न मिला अस्पताल..न बेघर को घर न युवा को रोजगार..पलायन ने दिया आदिवासी समाज को तोड़..मोदीजी, कहाँ गए वनबंधु योजना के 55 हजार करोड़?

VIDEO: लालू बोले, यूपीए की सभी पार्टी राहुल के ही नेतृत्व में लोकसभा चुनाव लड़ेगे

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी शुक्रवार से 11 दिसंबर तक यानी लगातार चार दिन गुजरात में रहेंगे. शुक्रवार को सबसे पहले राहुल वडोदरा पहुंचेंगे, जहां से वो छोटा उदयपुर के पावी जेतपुर के लिए रवाना होंगे. यहां एक जनसभा को संबोधित करने के बाद राहुल अहमदाबाद के रामेसर में रैली करेंगे. इसके बाद आणंद के खंभाट और खेड़ा के लिम्बासी में राहुल की जनसभा होगी. राहुल के आज के प्रचार का अंत आणंद के लोकेश्वर भागोल में एक जनसभा से होगा.

 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement