किसानों के मुद्दों पर बात करने के लिए ‘चिट’ का सहारा ले रहे हैं राहुल: शाह

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने किसानों की पीड़ा के बारे में बात करने को लेकर राहुल गांधी पर आज निशाना साधा और दावा किया कि कांग्रेस उपाध्यक्ष कुछ गैर सरकारी संगठनों की ओर से दिए गए ‘चिट’ पर निर्भर हैं. शाह ने यह भी आरोप लगाया कि कांग्रेस पार्टी गुजरात के लोगों को गुमराह करने की कोशिश कर रही हैं.

किसानों के मुद्दों पर बात करने के लिए ‘चिट’ का सहारा ले रहे हैं राहुल: शाह

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह (फाइल फोटो)

गांधीधाम:

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने किसानों की पीड़ा के बारे में बात करने को लेकर राहुल गांधी पर आज निशाना साधा और दावा किया कि कांग्रेस उपाध्यक्ष कुछ गैर सरकारी संगठनों की ओर से दिए गए ‘चिट’ पर निर्भर हैं. शाह ने यह भी आरोप लगाया कि कांग्रेस पार्टी गुजरात के लोगों को गुमराह करने की कोशिश कर रही हैं. उन्होंने कांग्रेस को चुनौती दी कि वह विकास के मुद्दे पर चर्चा करे और विधानसभा चुनाव भी इसी मुद्दे पर लड़े. शाह ने दावा किया कि भाजपा के शासनकाल में गुजरात में किसानों की हालत सुधरी है और केंद्र सरकार की मुद्रा योजना के तहत राज्य के 25 लाख नौजवानों को रोजगार मिला.

यह भी पढ़ें : अलगाववादियों, रोहिंग्या पर रुख स्पष्ट करे कांग्रेस : अमित शाह

उन्होंने यहां संवाददाताओं से कहा, ‘‘राहुल गांधी राज्य में घूम रहे हैं और कुछ एनजीओ की ओर से दिए गए चिट के आधार पर किसानों के बारे में बात कर रहे हैं. वह नहीं जानते कि भाजपा सरकार ने वो हासिल किया जो कांग्रेस नहीं कर सकी. ’’ भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि कांग्रेस की सरकार में गुजरात में 46 लाख टन दूध का उत्पादन होता था और भाजपा की सरकार में बढ़कर 122 लाख टन हो गया. शाह छह दिन के गुजरात दौरे पर हैं.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com