NDTV Khabar

ममता बनर्जी ने कहा, 'गुजरात के नतीजों ने 2019 के लिए बिल्ली के गले में घंटी बांध दी'

गुजरात विधानसभा चुनाव में बीजेपी की जीत को 'लाज बचाने वाली' कामयाबी बताते हुए ममता बनर्जी ने कहा है ये नतीजे बीजेपी की नैतिक हार को दिखाते हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
ममता बनर्जी ने कहा, 'गुजरात के नतीजों ने 2019 के लिए बिल्ली के गले में घंटी बांध दी'

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (फाइल फोटोे)

कोलकाता:

गुजरात विधानसभा चुनाव में बीजेपी की जीत को 'लाज बचाने वाली' कामयाबी बताते हुए पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ममता बनर्जी ने कहा है ये नतीजे बीजेपी की नैतिक हार को दिखाते हैं. ममता बनर्जी ने ट्वीट किया, 'मैं गुजरात के वोटरों को इस दौर में बहुत ही संतुलित फैसले के लिए बधाई देती हूं. यह अस्थायी और लाज बचाने वाली जीत है, लेकिन यह बीजेपी की नैतिक हार को दिखाती है.' ममता ने कहा, 'गुजरात ने आम लोगों पर हुए अत्याचारों, व्यग्रता और अन्याय के खिलाफ वोट दिया.' उन्होंने कहा कि गुजरात ने '2019 के लिए बिल्ली के गले में घंटी बांध दी है.'

भाजपा को पसंद कीजिए या मत कीजिए, लेकिन विकास को पटरी से मत उतारिए : पीएम मोदी


वहीं, बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कहा है कि गुजरात और हिमाचल प्रदेश के चुनाव परिणामों का पश्चिम बंगाल की राजनीति पर दूरगामी असर होगा. पश्चिम बंगाल के बीजेपी प्रभारी विजयवर्गीय ने कहा कि तृणमूल कांग्रेस की सुप्रीमो और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को दुख होगा कि बीजेपी जीती है.

गुजरात चुनाव परिणाम : सौराष्ट्र में कांग्रेस ने लगाई सेंध, सूरत ने बचा ली बीजेपी की 'सूरत'

टिप्पणियां

बीजेपी की जीत को नैतिक हार बताने वाली ममता के ट्वीट पर कैलाश विजयवर्गीय नेता ने कहा कि ममता चाहती थीं कि गुजरात में पार्टी हार जाए इसलिए बीजेपी के खिलाफ ट्वीट करने के बजाए ममता बनर्जी को दुख जताना चाहिए कि हम चुनावों में जीत गए.

VIDEO : पीएम मोदी बोले- गुजरात, हिमाचल ने विकास को चुना
पश्चिम बंगाल बीजेपी अध्यक्ष दिलीप घोष ने कहा कि ममता को गुजरात चुनावों पर विचार प्रकट करने के बजाए पश्चिम बंगाल पर ध्यान केंद्रित करना चाहिए. (इनपुट एजेंसी से)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement