यह ख़बर 11 दिसंबर, 2012 को प्रकाशित हुई थी

गुजरात में आम आदमी की नहीं सुनी जाती : जामनगर में राहुल गांधी

खास बातें

  • नरेंद्र मोदी पर हमला करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि राजनेता का मतलब जनता की आवाज सुनना और उनकी समस्या का निराकरण करना होता है।
जामनगर:

गुजरात में आम आदमी की नहीं सुनी जाती है। नरेंद्र मोदी अपनी सुनते हैं और सुनाते हैं। नरेंद्र मोदी पर हमला करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि राजनेता का मतलब जनता की आवाज सुनना और उनकी समस्या का निराकरण करना होता है। गांधी ने कहा कि मोदी अपने सपने देखते हैं और उन्हें पूरा करते हैं, जनता के बारे में वह नहीं सोचते।

जामनगर में अपने चुनावी भाषण में राहुल गांधी ने कहा कि महात्मा गांधी उनके राजनीतिक गुरु हैं। संसद में पेश लोकपाल बिल को 'जनलोकपाल बिल' कहते हुए राहुल गांधी ने इसे संसद में पेश करने का दावा करते हुए कहा कि बीजेपी ने बिल पास होने नहीं दिया।

तमाम आरटीआई लंबित होने पर भी राहुल गांधी ने नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा और कहा कि राज्य में विधानसभा की कार्यवाही सुचारू रूप से नहीं चलती है।

राज्य में पानी की समस्या पर बोलते हुए राहुल गांधी ने कहा कि राज्य में तमाम शहरों और गांवों में पानी नहीं मिल रहा है, लेकिन सरकार कहती है कि कोई समस्या नहीं है। यह सब मार्केटिंग वालों का कमाल है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

राज्य में 10 लाख युवकों के बेरोजगार होने की बात कहते हुए राहुल गांधी का कहना था कि नरेंद्र मोदी के तमाम दावे खोखले हैं।