यह ख़बर 24 अक्टूबर, 2012 को प्रकाशित हुई थी

सुबह पत्रकार का कैमरा तोड़ने की दी धमकी, शाम को माफी मांगी वीरभद्र ने

खास बातें

  • हिमाचल प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष वीरभद्र सिंह से जब उन पर लग रहे भ्रष्टाचार के आरोपों पर सवाल पूछे गए तो उन्होंने तैश में आकर मीडियाकर्मियों के कैमरे तोड़ने की धमकी दे दी थी।
शिमला:

एक पत्रकार का कैमरा तोड़ने की धमकी देने वाले हिमाचल प्रदेश के कांग्रेस नेता वीरभद्र सिंह शाम होते−होते नरम पड़ गए और प्रेस कांफ्रेंस करके कहा कि उनके बर्ताव से अगर किसी को ठेस लगी हो तो वह माफी मांगते हैं, लेकिन उनका मतलब यह नहीं था। उन्होंने कहा कि वह मीडिया की कद्र करते हैं और कभी−कभी ऐसा हो जाता है।

इससे पहले आज सुबह हिमाचल प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष वीरभद्र सिंह से जब उन पर लग रहे भ्रष्टाचार के आरोपों पर सवाल पूछे गए तो उन्होंने तैश में आकर मीडियाकर्मियों के कैमरे तोड़ने की धमकी दे दी थी।

जब संवाददाताओं ने भ्रष्टाचार के आरोपों पर सवाल किए तो गुस्साए वीरभद्र ने कहा, मैं आपके कैमरे तोड़ दूंगा। आपके पास और कोई काम नहीं है? यह घटना मंगलवार शाम कुल्लू जिले के अनि की है जब कुछ मीडियाकर्मियों ने पूर्व केंद्रीय मंत्री पर भाजपा की ओर से नए सिरे से लगाये जा रहे आरोपों पर सवाल किए थे।

वीरभद्र ने अपने ऊपर लगे आरोपों को बेबुनियाद कहकर खारिज करते हुए कहा, मैं 4 नवंबर को चुनाव के बाद इन सभी मुद्दों से निपटूंगा। हिमाचल प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री ने आयकर चोरी, धनशोधन और हेराफेरी करने के भाजपा और अन्य के आरोपों को सिरे से खारिज करते हुए इसे ‘गलत और मनगढंत’ करार दिया था। उन्होंने कहा था कि वह चुनाव से पहले दुर्भावनापूर्ण प्रचार करने वालों के खिलाफ कदम उठाएंगे।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

भाजपा नेता अरुण जेटली ने आरोप लगाया था कि सिंह ने 2008 से अपने आयकर खातों में बदलाव किया था ताकि पिछली तारीख का फर्जी अनुबंध दिखाया जा सके और करीब 6.5 करोड़ रुपये की आय ही दिखाई जा सके।