गुजरात के नडियाड शहर के प्रगति नगर इलाके में बिल्डिंग ढही, 3 की मौत

इमारत गुजरात हाउसिंग बोर्ड अपार्टमेंट की थी. बिल्डिंग गिरने के बाद 9 से 10 लोग उसमें दब गए थे. हादसे की जानकारी की मिलते ही नडियाड, वडोदरा, आणंद और अहमदाबाद के दमकल कर्मी, एसडीआरएफ की टीमों ने मलबे में दबे लोगो में से 8 को बाहर निकाल लिया है.

गुजरात के नडियाड शहर के प्रगति नगर इलाके में बिल्डिंग ढही, 3 की मौत

गुजरात के नाडियाड में हुआ हादसा हुआ है

खास बातें

  • राहत और बचाव का काम जारी
  • बारिश से हो रही है बाधा
  • नाडियाड इलाके में हुई घटना
नई दिल्ली:

गुजरात  के नडियाड शहर के प्रगति नगर इलाके में 3 मंजिला इमारत गिरने से 3 लोगों की मौत हो गई है. हालांकि न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक 4 लोगों की मौत हो चुकी है. वहीं कुछ और लोगों के फंसे होने की आशंका है. मिली जानकारी के मुताबिक इमारत को पहले ही ख़तरनाक घोषित कर खाली करने को कहा गया था.  लेकिन तेज बारिश की वजह से लोग इमारत खाली कर पाते कि उसके पहले ही वह ढह गई. फिलहाल NDRF और दमकलकर्मियों के साथ खेड़ा पुलिस और प्रशासन बचाव कार्य मे जुटे हैं. 

10 तस्वीरों में देखें मुंबई के डोंगरी में गिरी 4 मंजिला इमारत का ताजा हाल, 2 की मौत

Newsbeep

इमारत गुजरात हाउसिंग बोर्ड अपार्टमेंट की थी. बिल्डिंग गिरने के बाद 9 से 10 लोग उसमें दब गए थे. हादसे की जानकारी की मिलते ही नडियाड, वडोदरा, आणंद और अहमदाबाद के दमकल कर्मी, एसडीआरएफ की टीमों ने मलबे में दबे लोगो में से 8 को बाहर निकाल लिया है.  जिसमें 3 लोगों की मौत हो गई जबकि  5 जख्मी हैं. 2 की हालत गंभीर है.  1 से 2 लोग मलबे में अभी और दबे हो सकते हैं.  राहत और बचाव के काम में बारिश भी बाधा बन रही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


मुंबई के डोंगरी इलाके में इमारत ढही, एक बच्चे सहित पांच लोगों को निकाला गया​