NDTV Khabar

गुजरात के भावनगर में बेकाबू ट्रक पुल से नीचे गिरा, 30 बारातियों की मौत

ट्रक चालक एक अन्य गाड़ी को ओवर टेक करने का प्रयास कर रहा था इसी दौरान दुर्घटना का शिकार हो गया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
गुजरात के भावनगर में बेकाबू ट्रक पुल से नीचे गिरा, 30 बारातियों की मौत

मृतकों में चार बच्चे और आठ महिलाएं भी शामिल हैं.

भावनगर (गुजरात): गुजरात के भावनगर जिले में एक गांव के निकट एक ट्रक के पुल से नीचे गिरने से 30 बारातियों की मौत हो गई. हादसे में कई लोग घायल भी हुआ हैं. राज्य सरकार ने बताया कि ट्रक चालक एक अन्य गाड़ी को ओवर टेक करने का प्रयास कर रहा था इसी दौरान दुर्घटना का शिकार हो गया. गृह राज्य मंत्री प्रदीप सिंह जडेजा ने बताया कि घायलों में आठ की हालत गंभीर है.

यह भी पढ़ें : जम्मू कश्मीर: राजौरी में मिनीबस पलटने से तीन लोगों की मौत, 20 घायल

उन्होंने बताया कि मृतकों में चार बच्चे और आठ महिलाएं भी शामिल हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने घटना पर दुख जताया है, जबकि गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने जांच के आदेश दिए हैं और मृतकों के रिश्तेदारों को चार-चार लाख रुपये का मुआवजा देने का ऐलान किया है.

VIDEO : मंत्री के काफिले की कार ने बच्चे को कुचला


टिप्पणियां
भावनगर के प्रभारी पुलिस अधीक्षक आईएम सैयद ने बताया कि ट्रक में अनिदा गांव के करीब 60 लोग सवार थे. ये लोग बोटाड जिले में एक शादी समारोह में शामिल होने जा रहे थे. जडेजा ने गांधीनगर में राज्य विधानसभा को सूचित किया कि दुर्घटना में मरने वालों की संख्या बढ़कर 30 हो गई है. उन्होंने बताया कि 26 लोगों की मौत मौके पर ही हो गई, जबकि चार ने अस्पताल में दम तोड़ दिया. उन्होंने बताया कि घायलों को भावनगर के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

(इनपुट : भाषा)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement