NDTV Khabar

गुजरात विधानसभा चुनाव : आम आदमी पार्टी 2 अक्टूबर को जारी करेगी उम्मीदवारों की पहली सूची

पार्टी की ओर से जारी एक विज्ञप्ति में कहा गया है कि आप ने हाल में जमीनी स्थिति के आकलन के लिए विधानसभा की 182 सीटों में से 21 क्षेत्रों में बैठकें की. कुल 125 लोगों ने इन 21 सीटों पर चुनाव लड़ने की इच्छा जाहिर की.

12 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
गुजरात विधानसभा चुनाव : आम आदमी पार्टी 2 अक्टूबर को जारी करेगी उम्मीदवारों की पहली सूची

दिल्ली के मुख्यमंत्री और 'आप' के संयोजक अरविंद केजरीवाल (फाइल फोटो )

अहमदाबाद: आम आदमी पार्टी (आप) की गुजरात इकाई ने आज कहा कि वह एक रोड शो करने के बाद दो अक्तूबर को आगामी गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए अपने उम्मीदवारों की पहली सूची जारी करेगी. पार्टी की ओर से जारी एक विज्ञप्ति में कहा गया है कि आप ने हाल में जमीनी स्थिति के आकलन के लिए विधानसभा की 182 सीटों में से 21 क्षेत्रों में बैठकें की. कुल 125 लोगों ने इन 21 सीटों पर चुनाव लड़ने की इच्छा जाहिर की. विज्ञप्ति के अनुसार पार्टी की राजनीतिक मामलों की समिति की मंजूरी मिलने के बाद दो अक्तूबर को इन सीटों पर उम्मीदवारों के नामों की घोषणा की जाएगी. इससे पहले शहर में एक रोड शो भी किया जाएगा.

दिल्ली मेट्रो का किराया अब अधिकतम 60 रुपये तक! अरविंद केजरीवाल बिफरे, मंत्री से कहा- कुछ करो...

रोड शो के साथ गुजरात में आप के चुनाव प्रभार अभियान की औपचारिक शुरुआत हो जाएगी. 22 किलोमीटर लंबा यह रोड शो नरोदा से शुरू होकर आश्रम स्थित महात्मा गांधी की प्रतिमा के पास खत्म होगा.

वीडियो : कमल हासन से मिले केजरीवाल
इस महीने की शुरुआत में पार्टी ने इस बात की घोषणा की थी कि विधानसभा चुनाव के लिए आप का टिकट पाने की इच्छा रखने वाले उम्मीदवारों का ट्रैक रिकार्ड साफ-सुथरा होना चाहिए.

इनपुट : भाषा


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement