Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

नितिन पटेल के बाद अब वडोदरा से विधायक योगेश पटेल भी नाराज, कहा- 7वीं बार विधायक बनने के बाद भी कुछ न मिला

बड़ोदा से विधायक योगेश पटेल भी नाराज हो गए हैं. उनका कहना है कि सात बार विधायक बनने के बाद भी उन्हें कुछ नहीं मिला. बताया जा रहा है कि गुजरात के कई पटेल नेता नितिन पटेल का साथ देते दिखाई दे रहे हैं. 

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
नितिन पटेल के बाद अब वडोदरा से विधायक योगेश पटेल भी नाराज, कहा- 7वीं बार विधायक बनने के बाद भी कुछ न मिला

गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रुपाणी ( फाइल फोटो )

खास बातें

  1. वडोदरा से विधायक हैं योगेश पटेल
  2. '7वीं बार विधायक चुने के बाद भी कुछ न मिला'
  3. नितिन पटेल पहले ही जता चुके हैं नाराजगी
अहमदाबाद:

गुजरात में बीजेपी  के अंदर नाराजगी का सिलसिला बढ़ता जा रहा है. एक तो बीजेपी के पास वैसे भी विधायकों की संख्या कुछ खा नहीं है ऐसे में उसे सरकार चलाने के लिए बहुत ही फूंक-फूंक कर कदम रखना होगा. लेकिन मंत्रालयों के बंटवारे को लेकर उपजा असंतोष अब बड़ा संकट बन सकता है. अभी तक वित्त मंत्रालय न मिलने से उप मुख्यमंत्री नितिन पटेल की नाराजगी की खबरें आ रही थीं. हांलाकि वो विभागों के बंटवारे को लेकर नाराज़गी की जगह सम्मान की लड़ाई बता रहे हैं. उनका कहना है कि उन्होंने अपनी बात आलाकमान तक पहुंचा दी है.

कांग्रेस विधायक का नितिन पटेल को आमंत्रण, बीजेपी छोड़ो और सरकार बनाओ

टिप्पणियां

वहीं अब नितिन पटेल के अलावा बड़ोदा से विधायक योगेश पटेल भी नाराज हो गए हैं. उनका कहना है कि सात बार विधायक बनने के बाद भी उन्हें कुछ नहीं मिला. बताया जा रहा है कि गुजरात के कई पटेल नेता नितिन पटेल का साथ देते दिखाई दे रहे हैं. 


वीडियो : उप मुख्यमंत्री नितिन पटेल अपनी ही पार्टी से नाराज

आपको बता दें कि उप मुख्यमंत्री नितिन पटेल ने अभी तक अपना कार्यभार नहीं संभाला है. पिछली बार वित्त, शहरी विकास, उद्योग और राजस्व जैसे दमदार मंत्रालयों चलाने वाले नितिन पटेल को इस बार कम अहमियत वाले स्वास्थ्य, सड़क-भवन जैसे मंत्रालय मिले हैं. सूत्रों के मुताबिक जिसे वह आत्मसम्मान में ठेस का मुद्दा बताकर इस्तीफा की भी बात कर चुके हैं. वहीं पाटीदार अनामत आंदोलन के नेता हार्दिक पटेलने कहा है कि अगर नितिन पटेल 10 विधायकों के साथ बीजेपी छोड़ देते हैं तो वह उनके लिए कांग्रेस से बात कर सकते हैं  
 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... Delhi Violence: घायल एसीपी की आपबीती, क्या हुआ था उस दिन जब हिंसक भीड़ ने घेरा...

Advertisement