NDTV Khabar

गुजरात में चुनाव प्रचार के लिए बीजेपी कई 'जादूगरों' को लेकर आ रही है : राहुल गांधी

राहुल गांधी ने एक रैली में कहा, ‘अखबारों में यह खबर आई है कि गुजरात में चुनाव प्रचार के लिए भारतीय जनता पार्टी कई जादूगरों को लेकर आ रही है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
गुजरात में चुनाव प्रचार के लिए बीजेपी कई 'जादूगरों' को लेकर आ रही है : राहुल गांधी

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी (फाइल फोटो)

दाहोद: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर परोक्ष हमला करते हुए कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने शनिवार को कहा कि सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी ने गुजरात में चुनाव प्रचार के लिए जादूगरों का इस्तेमाल कर रही है क्योंकि पार्टी को इस बात का अहसास हो गया है कि उसके अपने ‘विशेषज्ञ जादूगर’ लोगों को लुभाने में अब विफल रहेंगे. भाजपा द्वारा विधानसभा चुनाव प्रचार के लिए जादूगरों का सहयोग लिए जाने की खबरों का हवाला देते हुए राहुल ने कहा कि प्रधानमंत्री पिछले 22 वर्ष से ‘जादू’ दिखा रहे हैं.

यह भी पढ़ें : बीजेपी पर बरसे राहुल, कहा- हिंदुस्तान के सारे चोरों का पैसा नोटबंदी में बदल गया

टिप्पणियां
राहुल गांधी ने एक रैली में कहा, ‘अखबारों में यह खबर आई है कि गुजरात में चुनाव प्रचार के लिए भारतीय जनता पार्टी कई जादूगरों को लेकर आ रही है. इस खबर को पढ़कर मैं दंग रह गया कि इतने जादूगरों की क्या जरूरत है जब पार्टी में एक विशेषज्ञ जादूगर पिछले 22 वर्ष से जादू दिखा रहा है.’ उन्होंने कहा, ‘इस बार भाजपा इस बात को लेकर भयभीत है कि उनके जादूगर (मोदी) विफल हो जाएंगे. इसीलिए वे लोग इतने जादूगरों को चुनाव प्रचार के लिए ला रहे हैं.’
 
VIDEO :  राहुल के वार पर अरुण जेटली का पलटवार​

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement