गुजरात में बुजुर्ग महिला को बेटी-दामाद ने बेरहमी से पीटा, धक्के मार कर घर से बाहर निकाला

गुजरात के छोटा उदयपुर जिले में असंवेदनशीलता और इंसानियत की विकृत तस्वीर सामने आई है.

गुजरात में बुजुर्ग महिला को बेटी-दामाद ने बेरहमी से पीटा, धक्के मार कर घर से बाहर निकाला

बुजुर्ग महिला की पिटाई करता दामाद

अहमदाबाद:

गुजरात के छोटा उदयपुर जिले में असंवेदनशीलता और इंसानियत की विकृत तस्वीर सामने आई है. एक बुजुर्ग महिला को उसी के बेटी और दामाद के द्वारा पीटने और उसे घर से बेघर करने का मामला सामने आया है. मंगलवार को पुलिस ने बताया कि एक बुजुर्ग महिला को उसके बेटी-दामाद ने पीट कर घर से बाहर निकाल दिया. 

एक कथित वीडियो क्लिप में यह सारी घटना कैद हो गई है, जो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. बताया जा रहा है कि यह घटना अहमदाबाद से करीब 200 किलोमीटर दूर वेलपुर गांव की है. हालांकि, पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. 

VIDEO: झारखंड में प्रेम संबंध के शक में भीड़ ने की महिला-पुरुष की सरेआम पिटाई

सोशल मीडिया वायरल होर रहे वीडियो में साफ-साफ देखा जा सकता है कि झोपड़ी में जमीन पर पड़ी निर्बल और बुजुर्ग महिला को उसके बेटी और दामाद दोनों बेरहमी से पीट रहे हैं. दामाद बुजुर्ग महिला को रस्सी से बांधने की कोशइश करता है और बार-बार महिला किसी तरह उससे बचने की कोशिश करती है. इसके बाद महिला की बेटी उसे घसीटती है और फिर दामाद उसे धक्के मारकर घर से निकाल देता है. 

पति का इलाज कराने अस्‍पताल गई महिला का वार्ड अडेंटेंट ने किया रेप

छोटा उदयपुर से प्रभारी एसपी धर्मेंद्र शर्मा ने कहा कि यह वीडियो रविवार की है. उन्होंने कहा कि वीडियो सामने आने के बाद उस घटना की जांच के लिए हमने वेलपुर में पुलिस की एक टीम को भेजा. वीडियो में बेटी-दामाद महिला को पीटते नजर आ रहे हैं. 

उत्तर प्रदेश : हिंदू महिला से रिश्ता रखने पर मुस्लिम युवक की पिटाई, Video भी बनाया

आगे उन्होंने कहा कि आरोपी का दावा है कि महिला मानसिक रूप से अस्थिर है. उनका दावा है कि जब बुजुर्ग महिला ने तेज धार वाले हथियार से उन पर हमला किया तो वह उसे रोकने की कोशिश कर रहे थे. 

Newsbeep

हालांकि, दोनों बेटी-दामाद के ऊपर सनखेड़ा पुलिस स्टेशऩ में आईपीसी की धारा 323 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है और पुलिस आगे की जांच कर रही है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: होटल में मुस्लिम युवक की कथित तौर हिंदू लड़की के साथ पकड़े जाने पर पिटाई