NDTV Khabar

सूरत में आग से 35 मजदूर घायल, पटना और हैदराबाद में भी लगी आग 

सूरत के पांडेसरा इलाक़े में स्थित एक डाइंग मिल की तीसरी मंज़िल का स्लैब टूटने के बाद मिल में आग लग गई. बताया जा रहा है कि स्लैब टूटने से ऑयल पाइप में लीकेज हुआ.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सूरत में आग से 35 मजदूर घायल, पटना और हैदराबाद में भी लगी आग 

सूरत के पांडेसरा इलाक़े में स्थित एक डाइंग मिल की तीसरी मंज़िल का स्लैब टूटने के बाद मिल में आग लग गई

खास बातें

  1. पांडेसरा इलाक़े की डाइंग मिल में लगी आग
  2. 35 से ज़्यादा कर्मचारी घायल, 3 की हालत गंभीर
  3. पटना और हैदराबाद में भी लगी आग
नई दिल्ली: सूरत के पांडेसरा इलाक़े में स्थित एक डाइंग मिल की तीसरी मंज़िल का स्लैब टूटने के बाद मिल में आग लग गई. बताया जा रहा है कि स्लैब टूटने से ऑयल पाइप में लीकेज हुआ, जिसके बाद मिल में आग लग गई. स्लैब टूटने से मिल में काम कर रहे 35 से ज़्यादा कर्मचारी घायल भी हुए हैं. जिनमें 3 की हालत गंभीर बताई जा रही है. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है और उनका इलाज जारी है. मौके पर फायर विभाग की गाड़ियां मौजूद हैं. दूसरी तरफ,  बिहार के पटना ज़िले के फतुहा इलाके में भी भीषण आग लगने की सूचना है. बताया जा रहा है कि ये आग एक गैस के गोदाम में लगी. जिससे रुक रुककर यहां कई धमाके होते रहे.आग में अब तक किसी के हताहत होने की ख़बर नहीं है. हालांकि आग देखते ही देखते तेज़ी से फैलती गई. फायर विभाग की गाड़िय़ां मौके पर मौजूद हैं. 

यह भी पढ़ें : मुंबई फोर्ट इलाके मेें भीषण आग, मौके पर दमकल की 16 गाड़ियां मौजूद

हैदराबाद में भी आग लगने की खबर है. बताया जा रहा है कि पेंट के एक गोदाम में भयंकर आग लग गई. 8 फायर टेंडर मौके पर मौजूद हैं और आग बुझाने का प्रयास किया जा रहा है. हालांकि घटना में किसी जनहानि की सूचना नहीं है. गौरतलब है कि आज मुंबई के फोर्ट इलाके में एक 6 मंज़िला इमारत में भीषण आग लग गई है. इस इमारत का नाम कोठारी मेंशन है. आग के कारण इमारत का एक हिस्सा पूरी तरह ढह गया है. आग बुझाने के लिए दमकल की 16 गाड़ियां और 11 जंबो टैंकर मौक़े पर  हैं. आग पर अब पूरी तरह क़ाबू नहीं पाया जा सकता है. मिली जानकारी के मुताबिक आग बुझाने के दौरान में दो दमकलकर्मी भी घायल हो गए हैं. 
यह भी पढ़ें : लंदन के होटल में लगी भीषण आग, 120 गाड़ियों ने घंटों की मशक्कत के बाद पाया काबू

टिप्पणियां


 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement