NDTV Khabar

गुजरात के मंत्री ने रेप के दोषी आसाराम के आश्रम को वेलेंटाइन-डे के विशेष 'प्लान' पर दी बधाई, कहा- नेक काम कर रहे हो

जराती में लिखे पत्र में शिक्षा मंत्री ने वार्षिक 'मातृ-पितृ पूजन दिवस' मनाने के लिए आश्रम का शुक्रिया अदा किया और इस 'नेक काम' के लिए हार्दिक शुभकामनाएं भी दीं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
गुजरात के मंत्री ने रेप के दोषी आसाराम के आश्रम को वेलेंटाइन-डे के विशेष 'प्लान' पर दी बधाई, कहा- नेक काम कर रहे हो

आसाराम अभी जेल में सजा काट रहा है.

खास बातें

  1. मंत्री ने आसाराम के आश्रम को दी बधाई
  2. गुजराती में पत्र लिखकर कहा- ये नेक काम है
  3. आसाराम का आश्रम मनाता है 'मातृ-पितृ पूजन दिवस'
अहमदाबाद:

गुजरात (Gujarat) के शिक्षा मंत्री ने रेप के दोष में जेल में सजा काट रहे आसाराम (Asaram)के आश्रम कोवेलेंटाइन-डे (Valentine's Day) के दिन 'मातृ-पितृ पूजन दिवस' (Matru-Pitru Pujan Divas) मनाने के लिए 'बधाई' दी है. राज्य के शिक्षा मंत्रीभूपेंद्र सिंह चुडास्मा (Bhupindersinh Chudasama)ने पत्र लिखकर आसाराम के आश्रम को 'अच्छे नागरिक बनाने के लिए महान कार्य' करने के लिए बधाई दी है और इसके साथ ही इस कार्यक्रम की सफलता की शुभकामनाएं भी दी हैं. 

गुजराती में लिखे पत्र में शिक्षा मंत्री ने वार्षिक 'मातृ-पितृ पूजन दिवस' मनाने के लिए आश्रम का शुक्रिया अदा किया और इस 'नेक काम' के लिए हार्दिक शुभकामनाएं भी दीं. पत्र में चुडास्मा ने लिखा है. 'युवा लड़के-लड़कियों और कुंवारे पुरुष-महिलाओं को अच्छा नागरिक बनाने के लिए यह महान कार्य है.'


जेल में बंद आसाराम का ऑडियो क्लिप वायरल, कहा- अच्छे दिन आएंगे, सच छिपता नहीं, झूठ के पैर नहीं होते

साल 2017 में चुडास्मा उस वक्त भी सुर्खियों में आए थे, जब वे ओझाओं के एक अभिनंदन समारोह में शामिल हुए थे. इसके बाद जब उनकी सोशल मीडिया और विपक्षी दलों ने आलोचना की तो उन्होंने इस समारोह के बारे में कहा कि 'यह दैवीय शक्ति के उपासकों का जमावड़ा था, न कि अंधविश्वास फैलाने वालों का'. इस बार रेप के मामले में दोषी ठहराए जाने के बाद सजा काट रहे विवादित स्वयंभू गुरु आसाराम के आश्रम को अपने आधिकारिक लेटरहेड पर पत्र लिखने पर निशाने पर आ गए हैं.

गवाह का खुलासा, आसाराम 'टॉर्च जलाकर' चुनता था अपने लिए लड़कियां

आसाराम बापू को उसके आश्रम में ही एक स्कूली बच्ची के साथ रेप करने के मामले में कोर्ट ने उम्रकैद की सजा सुनाई थी. हालांकि, बाद में आसाराम ने अपनी सजा को ऊपरी कोर्ट में चुनौती दी है. आसाराम अभी भी जेल में ही कैद है.

गौरतलब है कि दक्षिणपंथी समूह और शिवसेना जैसी कई पार्टियां भारत में वेलेंटाइन-डे मनाने का विरोध करती हैं. उनका कहना है कि यह हमारी परंपरा और भारतीय संस्कृति के खिलाफ है. इससे भारतीय युवाओं पर बुरा प्रभाव पड़ता है.

जोधपुर कोर्ट का वह वकील जिसके आगे नहीं टिक पाए सुप्रीम कोर्ट के नामी वकील, सूझबूझ से आसाराम को मिली उम्रकैद

टिप्पणियां

VIDEO- गुरु बना शैतान: जब कोर्ट ने आसाराम को कहा 'शैतान'

 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement