Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

आज सोनिया और राहुल गांधी गुजरात कांग्रेस विधायकों से करेंगे मुलाकात

ये विधायक हाल में अहमद पटेल के राज्यसभा के लिये निर्वाचन के दौरान एकजुट रहे थे.  

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
आज सोनिया और राहुल गांधी गुजरात कांग्रेस विधायकों से करेंगे मुलाकात

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ( फाइल फोटो )

खास बातें

  1. अहमद पटेल को मिली जीत से उत्साहित विधायक
  2. विधानसभा चुनाव की रणनीति पर होगी चर्चा
  3. अहमद पटेल का मनाया जाएगा जन्मदिन
नई दिल्ली:

गुजरात कांग्रेस के सभी 43 विधायक सोमवार को दिल्ली में कांग्रेस अध्यक्षसोनिया गांधी और पार्टी उपाध्यक्ष राहुल गांधी से मुलाकात करेंगे. ये विधायक हाल में अहमद पटेल के राज्यसभा के लिये निर्वाचन के दौरान एकजुट रहे थे.  गुजरात कांग्रेस के प्रवक्ता मनीष दोषी ने कहा कि 43 विधायकों में से शक्तिसिंह गोहिल समेत चार विधायक शनिवार को ही दिल्ली पहुंच गए हैं जबकि 39 रविवार शाम अहमदाबाद हवाई अड्डे से रवाना हुए.

पढ़ें,  अमिताभ बच्चन का घर ही बना था राजीव गांधी का ससुराल

गुजरात कांग्रेस अध्यक्ष भर​त सिंह सोलंकी और पार्टी के अन्य वरिष्ठ नेता भी विधायकों के साथ हैं. सोलंकी ने हवाई अड्डे पर कहा, 'राज्यसभा चुनाव जीतने के बाद हमारे विधायकों ने पार्टी आलाकमान से मिलने की इच्छा जताई. इसलिये हम उन्हें दिल्ली ले जा रहे हैं. राज्यसभा चुनाव लोकतंत्र को बचाने की लड़ाई थी.' दिल्ली में प्रवास के दौरान ये विधायक इस साल के अंत में होने वाले राज्य विधानसभा का चुनाव जीतने के लिये रणनीति पर भी चर्चा करेंगे. दोषी ने कहा कि विधायक सोमवार को अहमद पटेल का जन्मदिन भी मनाएंगे. 


टिप्पणियां

वीडियो : तिरंगा फहराते नेता
दोषी ने कहा, 'विधायक राज्यसभा चुनाव के संबंध में अपने अनुभवों को सोनियाजी और राहुलजी के साथ साझा करेंगे. अहमदभाई भी इस दौरान उपस्थित रहेंगे. वे विधानसभा चुनाव के दौरान अपनाई जाने वाली रणनीति पर भी चर्चा करेंगे.' आगामी 23 अगस्त को लौटने से पहले ये विधायक मंगलवार को आंध्र प्रदेश के तिरुपति भी जाएंगे.

इनपुट : भाषा



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... यूपी: प्रिंसिपल ने छात्रों को बताए नकल करने के तरीके, कहा- आंसरशीट के अंदर 100 रुपये का नोट डाल देना और...

Advertisement