NDTV Khabar

गुजरात : क्लर्क की परीक्षा में सवाल,  हार्दिक पटेल को किस नेता ने पानी पिलाने की पेशकश की थी

परीक्षा में पूछा गया सवाल उनके अनशन से संबंधित था. बहुवैकल्पिक प्रश्न था: हाल ही में अनशन पर बैठे हार्दिक पटेल को किस नेता ने पानी पिलाने की पेशकश की?

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
गुजरात : क्लर्क की परीक्षा में सवाल,  हार्दिक पटेल को किस नेता ने पानी पिलाने की पेशकश की थी

गुजरात में लिपिक की परीक्षा में हार्दिक पटेल के अनशन को लेकर सवाल पूछा गया.

नई दिल्ली :

गांधीनगर नगर निकाय में लिपिक पदों के लिए रविवार को आयोजित एक प्रतियोगिता परीक्षा में भाग लेने वाले अभ्यर्थियों से पाटीदार नेता हार्दिक पटेल से संबंधित प्रश्न पूछा गया. पटेल समुदाय के 25 वर्षीय नेता का 19 दिन लंबा अनशन बुधवार को समाप्त हुआ. हार्दिक ने गुजरात के किसानों के लिए कर्ज माफी और अपने समुदाय के लिए आरक्षण की मांग करते हुये अनशन किया था. परीक्षा में पूछा गया सवाल उनके अनशन से संबंधित था. बहुवैकल्पिक प्रश्न था: हाल ही में अनशन पर बैठे हार्दिक पटेल को किस नेता ने पानी पिलाने की पेशकश की? परीक्षार्थियों को इसके लिए चार विकल्प दिये गये थे: शरद यादव, शत्रुघ्न सिन्हा, लालू प्रसाद और विजय रुपाणी. इस सवाल का सही जवाह है- शरद यादव. 

हार्दिक पटेल ने पाटीदार आरक्षण और किसानों की ऋण माफी को लेकर 19 दिन से जारी भूख हड़ताल खत्म की


आपको बता दें कि पाटीदार आरक्षण और किसानों की ऋण माफी को लेकर हार्दिक पटेल ने 19 दिनों से जारी अनिश्चितकालीन अनशन को 12 सितंबर को खत्म किया था. उपवास खत्म करने के बाद हार्दिक पटेल ने कहा  कहा, 'अपने समुदाय के लिए आरक्षण और कृषि कर्ज माफी के लिए लड़ाई जारी रहेगी.' बता दें कि अनशन के दौरान हार्दिक पटेल को कई नेताओं का समर्थन मिला जिसमें बीजेपी के बागवती तेवर वाले शत्रुघ्‍न सिन्‍हा ने भी समर्थन दिया था. वहीं उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने भी हार्दिक पटेल से मुलाकात की थी.  

 हार्दिक पटेल बोले, पेट्रोल पंप का नाम बदलकर 'प्रधानमंत्री वसूली केंद्र' रखे तो कैसा रहेगा 

टिप्पणियां

 

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement