गुजरात के राजकोट में तेज बारिश से आई ऐसी बाढ़, पानी में बह गया भैंसों का झुंड, देखें VIDEO

गुजरात के कई इलाकों में भारी बारिश हुई है. सौराष्ट्र इलाके में पिछले दिनों हुई भारी और लगातार बारिश के चलते कई इलाकों में बाढ़ जैसी स्थिति आ गई है.

गुजरात के राजकोट में तेज बारिश से आई ऐसी बाढ़, पानी में बह गया भैंसों का झुंड, देखें VIDEO

राजकोट में भारी बारिश से बाढ़, बह गई भैंसे.

खास बातें

  • गुजरात के कई इलाकों में भारी बारिश
  • राजकोट में बाढ़ जैसी स्थिति
  • सड़कों पर बाढ़ जैसी हालत, बहाव में बहीं भैसें
नई दिल्ली:

गुजरात के कई इलाकों में भारी बारिश हुई है. सौराष्ट्र इलाके में पिछले दिनों हुई भारी और लगातार बारिश के चलते कई इलाकों में बाढ़ जैसी स्थिति आ गई है. यहां राजकोट जिले के एक गांव का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें कई सारी भैंसे बाढ़ के पानी में बहती हुई नजर आ रही हैं. न्यूज एजेंसी ANI की ओर से शेयर किए गए 15 सेकेंड के इस वीडियो में देखा जा सकता है कि सड़क पर बाढ़ का पानी भरा हुआ है और पानी का बहाव इतना तेज है कि इसमें कम से कम आठ भैसें पानी के तेज बहाव के साथ बहती हुई नजर आ रही हैं.

बता दें कि सौराष्ट्र में रविवार से ही भारी बारिश हो रही है. यहां कच्छ और आसपास के इलाकों में कम दबाव का क्षेत्र बना हुआ है. हालांकि, मौसम विभाग ने अनुमान जताया है कि बुधवार को तेज बारिश से राहत मिल सकती है. अहमदाबाद मौसम विभाग के डायरेक्टर ने ANI को बताया कि जामनगर, द्वारका और कच्छ में बहुत भारी बारिश की आशंका है. गिर, सोमनाथ, जूनागढ़, पोरबंदर और राजकोट में भी भारी बारिश होगी. सौराष्ट्र के लगभग हर जिले में मंगलवार को भारी बारिश होनी है. हालांकि, बुधवार को राहत मिल सकती है.

एक स्थानीय अधिकारी ने बताया कि जूनागढ़ जिले में इतनी तेज बारिश हुई कि यहां पर 30 साल पुराना पुल ढह गया. हालांकि, घटना में कोई घायल नहीं हुआ है. NDRF की एक टीम को खंभालिया कस्बे में तैनात किया गया है. 

मौसम विभाग का कहना है कि जहां, गुजरात के कुछ हिस्सों में मॉनसून पूरे जोर पर है, वहीं महाराष्ट्र के कुछ हिस्सों में भी मध्यम स्तर की बारिश होने का अनुमान है. पंजाब, हरियाणा, हिमाचल प्रदेश, उत्तर प्रदेश और राजस्थान में भी अच्छी बारिश हुई है. इन राज्यों में कहीं-कहीं भारी बारिश भी हुई है. राजधानी दिल्ली में ठीक-ठाक बारिश हुई है, जिससे तामपान में गिरावट आई है. अगले कुछ दिनों में और बारिश का अनुमान है.

Video: राजकोट : नदी की धार में बह गई जीप

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com