NDTV Khabar

हार्दिक पटेल को अस्पताल से मिली छुट्टी, Facebook Live के जरिये समर्थकों से की यह अपील

हार्दिक ने पाटीदारों को सरकारी नौकरियों तथा शिक्षा में आरक्षण तथा किसानों को ऋण माफी की मांग को लेकर 25 अगस्त को अपने आवास से अनिश्चितकालीन अनशन शुरू किया था.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
हार्दिक पटेल को अस्पताल से मिली छुट्टी, Facebook Live के जरिये समर्थकों से की यह अपील

पाटीदार नेता हार्दिक पटेल बीते 25 अगस्त से भूख हड़ताल पर हैं..

अहमदाबाद: बीते 15 दिन से भूख हड़ताल कर रहे पाटीदार नेता हार्दिक पटेल (Hardik Patel) को रविवार को एक निजी अस्पताल से छुट्टी मिल गई. उन्हें यहां पास ही स्थित उनके आवास पर ले जाया गया जहां उन्होंने अपना अनिश्चितकालीन अनशन जारी रखा है. रविवार उनके अनशन का 16वां दिन है. बड़ी संख्या में तैनात पुलिसकर्मियों ने मीडियाकर्मियों को हार्दिक के आवास की तरफ जाने वाली सड़क पर ही रोक दिया. कुछ संवाददाताओं से धक्कमुक्की की गई और पुलिस ने उन्हें पाटीदार नेता के घर में घुसने से रेाकने के लिए उन पर लाठीचार्ज किया.

यह भी पढ़ें : पीएएएस ने दी चेतावनी, सरकार ने बातचीत नहीं की तो हार्दिक पटेल पानी भी त्याग देंगे

हार्दिक ने पाटीदारों को सरकारी नौकरियों तथा शिक्षा में आरक्षण तथा किसानों को ऋण माफी की मांग को लेकर 25 अगस्त को अपने आवास से अनिश्चितकालीन अनशन शुरू किया था. हार्दिक (25) की तबीयत बिगड़ने पर उनके समर्थकों ने उन्हें शुक्रवार को सोला राजकीय अस्पताल में भर्ती कराया था और बाद में उन्हें निजी एसजीवीपी हालिस्टिक अस्पताल में ले जाया गया था जहां से उन्हें रविवार को छुट्टी दी गई.
 
ibct5s0c
हार्दिक पटेल से अस्पताल में स्वामी अग्निवेश ने भी मुलाकात की थी.

टिप्पणियां
उन्होंने अस्पताल में भी अनशन जारी रखा था. अस्पताल से छुट्टी मिलने से पहले हार्दिक ने अपने समर्थकों से फेसबुक लाइव के जरिये कहा कि वह अपने आवास पर भूख हड़ताल जारी रखेंगे.

VIDEO :  उपवास से कमजोर हुए हार्दिक


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement