NDTV Khabar

मसाज कराई, बाहुबली 2 देखी और पुलिस की गिरफ्त से फरार हो गई साध्वी जयश्री गिरी

कुछ माह पहले फिरौती के मामले में गिरफ्तारी हुई थी, दस दिनों से पेरोल पर जेल से बाहर थी कथित साध्वी

12.7K Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां

खास बातें

  1. हास्पिटल में इलाज कराने के नाम पर पेरोल पर छोड़ा गया था
  2. पेरोल बढ़ाने की अर्जी कोर्ट ने ठुकराई तो भाग निकली
  3. मामले में चार पुलिस कर्मी और दो वकील गिरफ्तार
अहमदाबाद: बहुचर्चित साध्वी जयश्री गिरी बुधवार को पुलिस हिरासत से भाग गई. कुछ माह पहले फिरौती के मामले में उसकी गिरफ्तारी हुई थी. रेड के दौरान उसके आश्रम से बड़ी मात्रा में कैश और शराब मिली थी. इसके बाद से ही इस साध्वी की ऐशो आराम वाली लाइफ स्टाइल चर्चा में थी. पिछले दस दिनों से यह साध्वी पेरोल पर जेल से बाहर थी.

साध्वी के पेरोल पर बाहर आने की वजह हास्पिटल में इलाज कराना था. लेकिन जो तथ्य सामने आए हैं वे चौंकाने वाले हैं. दो महिला पुलिस कर्मी उसके साथ लगातार रहती थीं. इसके अलावा दो अन्य पुलिसकर्मी भी तैनात थे. इन पुलिस कर्मियों से चर्चा करके बुधवार को जयश्री गिरी पहले एक प्राइवेट अस्पताल में गई. वहां से वह अहमदाबाद के एस मॉल में गई. वहां मसाज कराई और फिर फिल्म बाहुबली-2 देखी. इसके बाद वह भाग गई.

इस पूरे वाकये के दौरान जयश्री लगातार अपने वकीलों से फोन पर सम्पर्क में थी. बुधवार को उसकी पेरोल का आखिरी दिन था. जब वकीलों ने उसे बताया कि उसकी पेरोल बढ़ाने की अर्जी कोर्ट ने ठुकरा दी है तो वह उसके साथ तैनात पुलिस कर्मियों को चकमा देकर भाग गई.

यह पूरी घटना मॉल के सीसीटीवी में भी केप्चर हो गई. पुलिस ने फिलहाल जयश्री के साथ तैनात चार पुलिस कर्मियों और साध्वी जिन दो वकीलों के घर पर रुकी थी, उनको गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस जयश्री को पकड़ने की कोशिश तो कर रही है लेकिन इस बहुचर्चित साध्वी के फरार होने से पूरे पुलिस महकमे की सक्रियता पर सवाल उठ रहे हैं.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement