NDTV Khabar

BJP छोड़ने पर बोले नितिन पटेल, ‘सोशल मीडिया पर मेरी छवि खराब करने की कोशिश’

गुजरात के उप मुख्यमंत्री नितिन पटेल ने सोशल मीडिया पर चल रही उन अफवाहों को खारिज किया है, जिसमें यह कहा जा रहा था कि भाजपा द्वारा पद छोड़ने को कहने के बाद उन्होंने पार्टी ही छोड़ने का फैसला किया है

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
BJP छोड़ने पर बोले नितिन पटेल, ‘सोशल मीडिया पर मेरी छवि खराब करने की कोशिश’

गुजरात के डिप्टी सीएम नितिन पटेल (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. BJP छोड़ने के सवाल को नितिन पटेल ने नकारा
  2. उन्होंने कहा, मैं हमेशा बीजेपी में ही रहूंगा
  3. ‘सोशल मीडिया पर मेरी छवि खराब करने की कोशिश’
अहमदाबाद: गुजरात के उप मुख्यमंत्री नितिन पटेल ने सोशल मीडिया पर चल रही उन अफवाहों को खारिज किया है, जिसमें यह कहा जा रहा था कि भाजपा द्वारा पद छोड़ने को कहने के बाद उन्होंने पार्टी ही छोड़ने का फैसला किया है. पटेल ने इन अफवाहों को ‘आधारहीन’ बताते हुए कहा कि इसका लक्ष्य उनकी छवि खराब करना है. उप मुख्यमंत्री का यह स्पष्टीकरण कुछ रिपोर्ट और सोशल मीडिया पर चल रहे पोस्ट के बाद आया है. इन रिपोर्ट में दावा किया गया था कि भाजपा प्रमुख अमित शाह ने उनसे उपमुख्यमंत्री का पद छोड़ने को कहा था. इसके आगे ऐसे अनुमान लगाए जा रहे थे कि पटेल इस्तीफे की मांग से बेहद दुखी थे और उन्होंने भाजपा छोड़ने का फैसला कर लिया. 

यह भी पढ़ें:  गुजरात बीजेपी में अंदरूनी कलह, नितिन पटेल के बाद एक और विधायक नाराज

टिप्पणियां
पटेल ने अपने समर्थकों से कहा है कि वह ऐसे झूठे प्रचार पर विश्वास न करें और वह खुद ऐसी अफवाह उड़ाने वालों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने पर विचार कर रहे हैं. उन्होंने संवाददाताओं से कहा, “ मेरी छवि खराब करने की कोशिश की जा रही है. मैंने अपने राजनीतिक करियर की शुरुआत छात्र जीवन से ही भाजपा के साथ शुरू की थी और आगे भी मैं भाजपा में ही रहूंगा. पार्टी छोड़ने का कोई प्रश्न ही नहीं उठता है.” पटेल ने कल रात ट्वीट किया, “ पिछले कुछ दिनों से कुछ लोग मेरे बारे में गलत और आधारहीन पोस्ट कर रहे हैं और सोशल मीडिया पर मेरी छवि खराब करने की कोशिश में लगे हैं.” 

VIDEO: अपनी ही सरकार से नाराज नितिन पटेल
उन्होंने कहा, “मैं अपने शुभेच्छुकों, पार्टी कार्यकर्ताओं और लोगों से अपील करता हूं कि वह इन अफवाहों पर विश्वास न करें.”


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement