नितिन पटेल के समर्थन में उतरे पाटीदार नेता, बोले- उन्हें सीएम नहीं बनाए जाने पर कर देंगे गुजरात बंद

गुजरात के उप मुख्यमंत्री नितिन पटेल का समर्थन करते हुए पाटीदार नेता लालजी पटेल ने एक जनवरी को मेहसाना ‘बंद’ करने का आज आह्वान किया.

नितिन पटेल के समर्थन में उतरे पाटीदार नेता, बोले- उन्हें सीएम नहीं बनाए जाने पर कर देंगे गुजरात बंद

नितिन पटेल (फाइल फोटो)

खास बातें

  • नितिन पटले के समर्थन में उतरे पाटीदार नेता.
  • एक जनवरी को मेहसाणा बंद करने की घोषणा की.
  • पाटीदार नेता लालजी पटेल ने गुजरात बंद की धमकी दी.
मेहसाणा:

गुजरात के उप मुख्यमंत्री नितिन पटेल की नाराजगी पर गुजरात की सियासत गरमा गई है. ऐसी खबरें थी कि मनमुताबिक बद नहीं मिलने से नितिन पटेल नाराज हैं और यही वजह है कि उन्होंने अभी तक पदभार नहीं संभाला है. मगर अब उप मुख्यमंत्री नितिन पटेल का समर्थन करते हुए पाटीदार नेता लालजी पटेल ने एक जनवरी को मेहसाना ‘बंद’ करने का शनिवार को आह्वान किया. साथ ही उन्होंने गुजरात बंद करने की भी धमकी दी. बताया जा रहा है कि अभी तक नितिन पटेल ने अपना पदभार नहीं संभाला है. इतना ही नहीं, ऐसी खबरें हैं कि नितिन पटेल भाजपा की नई सरकार में उन्हें दिए विभागों को लेकर नाराज हैं.

पाटीदार नेता लालजी पटेल ने नितिन पटेल को गुजरात का मुख्यमंत्री नहीं बनाए जाने की सूरत में पूरे राज्य के बंद के आह्वान की धमकी दी. सरदार पटेल समूह के संयोजक लालजी पटेल ने आज उप-मुख्यमंत्री व उनके दर्जनों समर्थकों के साथ गांधीनगर के अपने सरकारी आवास पर मुलाकात की.

यह भी पढ़ें - नितिन पटेल 10 विधायकों के साथ बीजेपी छोड़ने को तैयार हों, तो मैं कांग्रेस से बात करने के लिए तैयार हूं : हार्दिक पटेल

लालजी पटेल ने से कहा, 'भाजपा बार-बार नितिन-भाई पटेल के साथ अन्याय कर रही है. आज मैंने उनसे और मेहसाना से उनके समर्थकों से मुलाकात की और हमने उनके समर्थन में एक जनवरी को मेहसाना बंद रखने का आह्वान किया.' नितिन पटेल मेहसाना से विधायक हैं जहां पाटीदारों की संख्या काफी है और यह जगह कोटा आंदोलन के केंद्र में भी रही.

यह भी पढ़ें - गुजरात में बीजेपी के सामने खड़ी हो गई बड़ी मुश्किल, उप मुख्यमंत्री नितिन पटेल दे सकते हैं इस्तीफा : सूत्र

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि पिछली सरकार में नितिन पटेल को वित्त और शहरी विकास जैसे मंत्रालय दिए गए थे जबकि नई सरकार में उन्हें कम महत्त्वपूर्ण माने जाने वाले सड़क और इमारत और स्वास्थ्य जैसे विभागों का भार सौंपा गया है.

VIDEO : गुजरात में BJP की जीत नहीं पूरा स्कैम है: हार्दिक पटेल (इनपुट भाषा से)