NDTV Khabar

राहुल गांधी और कांग्रेस विनाश के समर्थक हैं : योगी आदित्यनाथ

आदित्यनाथ ने दावा किया कि राहुल गांधी के लोकसभा क्षेत्र अमेठी में लंबे समय से कोई विकास नहीं हुआ है.

5 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
राहुल गांधी और कांग्रेस विनाश के समर्थक हैं : योगी आदित्यनाथ

उत्तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ (फाइल फोटो)

वलसाड: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार को राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए उन्हें और कांग्रेस को ‘विकास विरोधी’ और ‘विनाश’ के समर्थक बताया. आदित्यनाथ ने विकास के गुजरात मॉडल की प्रशंसा की जिसका कांग्रेस उपाध्यक्ष द्वारा अक्सर मजाक उड़ाया जाता है. उन्होंने वलसाड जिले में ‘गुजरात गौरव यात्रा’ में शामिल होते हुए आरोप लगाया कि कांग्रेस पार्टी ने गुजरात के दो महान नेताओं महात्मा गांधी और सरदार पटेल का ‘अपमान’ किया. उन्होंने यात्रा के दौरान एक रैली को संबोधित करते हुए कहा, ‘‘वह विकास के नहीं बल्कि विनाश के समर्थक हैं. राहुल गांधी ने इशरत जहां का समर्थन किया था जो कि एक आतंकवादी थी जो यहां (2004 में) सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में मारी गई थी.’’

उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि पार्टी विनाश की ‘प्रतीक’ होने के साथ ही उसकी ‘मसीहा’ है. आदित्यनाथ ने दावा किया कि राहुल गांधी के लोकसभा क्षेत्र अमेठी में लंबे समय से कोई विकास नहीं हुआ है.

उन्होंने कहा, ‘‘गत 14 वर्षों में उत्तर प्रदेश से सांसद होते हुए भी उन्होंने जिलाधिकारी का एक कार्यालय तक नहीं बनवाया. आप ऐसे व्यक्ति से गुजरात में विकास के लिए क्या उम्मीद कर सकते हैं.’’ उन्होंने कहा कि नक्सलवाद, आतंकवाद और भ्रष्टाचार की समस्या देश को कांग्रेस के ‘उपहार’ हैं.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement