NDTV Khabar

'पहले इटली का चश्मा तो उतारिए', अमित शाह ने राहुल गांधी पर कसा तंज

अमित शाह ने कहा है कि राहुल गांधी को गुजरात में हुए विकास कार्यों को देखने के लिए इटली का चश्मा उतारकर गुजराती चश्मा पहनना होगा.

1.6K Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
'पहले इटली का चश्मा तो उतारिए', अमित शाह ने राहुल गांधी पर कसा तंज

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने राहुल गांधी पर जमकर साधा निशाना

अहमदाबाद: भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा है कि कांग्रेस उपाध्यक्ष को गुजरात में हुए विकास कार्यों को देखने के लिए इटली का चश्मा उतारकर गुजराती चश्मा पहनना होगा. गुजरात गौरव यात्रा के दूसरे चरण की शुरुआत के दौरान अमित शाह ने पोरबंदर में एक सभा में कहा, 'कांग्रेस हमसे पूछ रही है कि केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार ने गुजरात में क्या दिया है. मैं उन्हें याद दिलाना चाहता हूं कि मोदी सरकार ने गुजरात के लिए एम्स को मंजूरी दी, राजकोट में अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे के लिए मंजूरी दी, नर्मदा बांध की ऊंचाई बढ़ाने को स्वीकृति प्रदान की और छह लाख शहरी गरीबों को घर आवंटित किए.'

यह भी पढ़ें : कांग्रेस की तीन पीढ़ियों ने गुजरात को अपमानित किया : अमित शाह

अमित शाह ने कहा, 'हालांकि राहुल को इनमें से कुछ दिखाई नहीं दिया. वह अब भी पूछते हैं कि हमने इतने सालों में क्या किया है. राहुल यह नहीं देख सकते क्योंकि वह इटली का चश्मा पहने हुए हैं. विकास देखने के लिए उन्हें इस चश्मे को उतारना होगा और गुजराती चश्मा पहनना होगा.' भाजपा अक्सर राहुल गांधी की मां कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के इतालवी मूल का मुद्दा उठाती रही है. अमित शाह ने राहुल गांधी की हालिया अमेरिका यात्रा पर भी निशाना साधते हुए इसे 'छुट्टी' करार दिया.

यह भी पढ़ें : राहुल गांधी के गुजरात पर दौरे पर योगी आदित्यनाथ का तंज- जहां-जहां कदम पड़े कांग्रेस चुनाव हारी

टिप्पणियां
भाजपा अध्यक्ष ने कहा, 'कांग्रेस अब भी चुनाव जीतने का सपना देख रही है. सभी को सपने देखने का हक है, लेकिन अगर आप चुनाव जीतने का सपना देख रहे हैं तो आप अमेरिका छुट्टी मनाने नहीं जा सकते. चुनाव जीतने के लिए आपको कड़ी मेहनत करनी होगी. आपको गुजरात की जनता के विकास के लिए उनके साथ रहना होगा.'

VIDEO : अमित शाह के खिलाफ पाटीदारों ने की नारेबाजी
अमित शाह ने कहा कि गुजरात की जनता समझदार है और ऐसी पार्टी के लिए वोट नहीं करेगी, जिसने तीन पीढ़ियों तक गुजरात के साथ अन्याय किया है. (इनपुट भाषा से)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement