NDTV Khabar

गुजरात में कांग्रेस को सिर्फ हराएं नहीं, उनका सूपड़ा साफ कर दें : बीजेपी कार्यकर्ताओं से अमित शाह

सौराष्ट्र क्षेत्र के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस सिर्फ चुनाव जीतने का दिवास्वपन देख रही है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
गुजरात में कांग्रेस को सिर्फ हराएं नहीं, उनका सूपड़ा साफ कर दें : बीजेपी कार्यकर्ताओं से अमित शाह

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह (फाइल फोटो)

जूनागढ़ (गुजरात): भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने मंगलवार को पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा कि गुजरात में आगामी विधानसभा चुनाव जीतने के स्थान पर उन्हें प्रदेश से कांग्रेस का सूपड़ा साफ करने की दिशा में काम करने की जरूरत है. पार्टी के सौराष्ट्र क्षेत्र के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस सिर्फ चुनाव जीतने का दिवास्वपन देख रही है.

बीजेपी अध्यक्ष ने कहा, 'हालांकि कांग्रेस आगामी चुनाव जीतने का दिवास्वपन देख रही है, लेकिन वह गुजरात में 1999 से ही भाजपा को कभी हरा नहीं सकी है. इस बार पार्टी कार्यकर्ता सिर्फ जीत के लिए नहीं, बल्कि कांग्रेस का सूपड़ा साफ करने के लिए लड़ेंगे.' उन्होंने कहा, 'आज सौराष्ट्र क्षेत्र के सभी पार्टी कार्यकर्ताओं को 150 सीटों पर जीत के लिए शपथ लेनी चाहिए.' गुजरात विधानसभा में कुल 182 सीटें हैं.

केंद्र में नरेंद्र मोदी सरकार के तीन साल पूरे होने पर टिप्पणी करते हुए अमित शाह ने कहा कि कोई विपक्षी दल एनडीए सरकार पर अंगुली नहीं उठा सकता है.

टिप्पणियां
उन्होंने कहा, 'यदि आप अंगुलियों पर गिनें तो, किसी को विश्वास नहीं होगा की एक सरकार महज तीन साल में इतना काम कर सकती है. प्रधानमंत्री के नेतृत्व में हमारा देश दुनिया भर में नई ऊंचाइयों को छू रहा है. हमारे ऊपर अंगुली उठाने से पहले, कांग्रेस नेताओं को आत्मावलोकन करने और यह देखने की जरूरत है कि उनकी सरकार ने अतीत में क्या किया है.'

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement