NDTV Khabar

हरियाणा में ‘बुरी आत्मा’ से छुटकारे के लिए कर दी बच्ची की हत्या

हरियाणा के यमुनानगर जिले में एक महिला ने ‘बुरी आत्माओं ’ से छुटकारा पाने के चक्कर में तीन वर्षीय बच्ची की कथित रूप हत्या कर दी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
हरियाणा में ‘बुरी आत्मा’ से छुटकारे के लिए कर दी बच्ची की हत्या

प्रतीकात्मक तस्वीर

चंडीगढ़: हरियाणा के यमुनानगर जिले में एक महिला ने ‘बुरी आत्माओं ’ से छुटकारा पाने के चक्कर में तीन वर्षीय बच्ची की कथित रूप हत्या कर दी. आरोपी बच्ची की रिश्तेदार है. पुलिस के मुताबिक , ‘महिला ने बताया है कि वह सपनों में देखती थी कि बुरी आत्माओं ने उसे पकड़ लिया है. उसने यह भी बताया कि सपने में उसे किसी ने कहा था कि बुरी आत्माओं से छुटकारा पाने के लिए उसे बाल बलि देनी चाहिए.’ 

असम के धुबरी में 7 साल की बच्ची से रेप के बाद हत्या 

पुलिस ने बताया कि बच्ची रविवार को जब अपनी रिश्तेदार से मिलने गई थी तो वह बच्ची को एक कमरे में ले गई. वहां आरोपी ने ‘ पुजा ’ करने के लिए दीप लगा रखे थे. उन्होंने बताया कि महिला ने बच्ची के गले में कथित रूप से चाकू घोंप दिया. 

जगधारी का पुलिस थाना (सदर) के प्रभारी नवीन ने बताया कि बच्ची की चीखें सुनकर पड़ोसी वहां पहुंच गए. इसके बाद बच्ची को अस्पताल ले जाया गया लेकिन डॉक्टरों बताया कि अस्पताल पहुंचने से पहले ही बच्ची की मौत हो चुकी थी.

बेंगलुरु : छह साल की बच्ची से बलात्कार और हत्या के जुर्म में सजा-ए-मौत

उन्होंने कहा कि महिला अपने पति और बच्चों के साथ अंबाला में रहती है और अपने परिवार के सदस्यों से मिलने के लिए दो पहले ही आई थी. नवीन ने बताया , ‘ आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है.’ मामले की तफ्तीश की जा रही है. 

टिप्पणियां
VIDEO: इंदौर में मासूम के साथ हैवानियत, बेसमेंट में मिला बच्ची का शव

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement