NDTV Khabar

हिसार में 5 साल की बच्ची का कथित तौर पर रेप, बेरहमी से कत्ल, सोती हुई मां के पास से की गई बेटी अगवा

घटना के बाद से पूरे इलाक़े में लोगों में गुस्सा है और पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. पुलिस का कहना है कि आरोपियों की तलाश की जा रही है.

228 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
हिसार में 5 साल की बच्ची का कथित तौर पर रेप, बेरहमी से कत्ल, सोती हुई मां के पास से की गई बेटी अगवा

हिसार में बच्ची के साथ रेप और हत्या, गांव वालों में गुस्सा पसरा...

खास बातें

  1. हरियाणा के हिसार में रेप का मामला सामने आया
  2. बच्ची का बेरहमी का कत्ल भी कर दिया गया
  3. पुलिस जांच में जुटी
हिसार: हरियाणा के हिसार से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां पांच साल की एक बच्ची का कथित रूप से रेप के बाद बेरहमी से कत्ल का मामला सामने आया है. घटना के वक़्त बच्ची अपनी मां के साथ सो रही थी और तभी कुछ अज्ञात लोगों ने उसे अगवा कर लिया. पुलिस के अनुसार आरोपियों ने बच्ची का अपहरण शनिवार रात करीब 12 बजे किया था. उस समय वह अपनी मां के साथ सो रही थी. बच्ची के मां को तड़के बच्ची के लापता होने का एहसास हुआ. उसके बाद उसने अपने स्तर पर बच्ची की तलाश शुरू की. बाद में इस मामले की सूचना पुलिस को दी गई. पुलिस को बाद में बच्ची की तलाश के दौरान उसका शव मिला. जिसे बाद में पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया.

लालच देकर 8 साल की बच्ची के साथ 87 साल के बुजुर्ग ने किया बलात्कार

न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक, बच्ची के प्राइवेट पार्ट में लकड़ी भी घुसाने की कोशिश की गई. घटना के बाद से पूरे इलाक़े में लोगों में गुस्सा है और पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. पुलिस का कहना है कि आरोपियों की तलाश की जा रही है.

इसी बीच शिमला से भी रेप की खबर आ रही है. शिमला शहर के बाहरी इलाके धल्ली में 12 साल के लड़के ने पांच वर्षीय लड़की से कथित तौर पर दुष्कर्म किया. पुलिस ने बताया कि यह घटना शुक्रवार को हुई और लड़की के माता-पिता ने कल पुलिस में इसकी रिपोर्ट दर्ज कराई.

टिप्पणियां
VIDEO : कोपर्डी रेप केस: कोर्ट ने दोषियों को सुनाई फांसी की सजा

पुलिस ने बताया कि जब लड़की अपने घर के बाहर खेल रही थी तो आरोपी ने उसे लालच दिया तथा कथित तौर पर उसका यौन शोषण किया. लड़की नेपाली दंपति की बेटी है जो मजदूर हैं और आरोपी मकान मालिक का बेटा है.


 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement