NDTV Khabar

हरियाणा में प्रेमिका की खातिर अपने ही तीन नाबालिग बच्‍चों को भाई के साथ मिलकर गोलियों से उड़ा दिया

हरियाणा में पंचकूला में एक पिता ने अपने भाई के साथ मिलकर अपने तीन बच्‍चों की हत्‍या कर दी. एएनआई के मुताबिक, आरोपी सोनू मलिक ने इस वारदात को इसलिए अंजाम दिया क्‍योंकि उसके किसी दूसरी महिला के साथ अवैध संबंध थे

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
हरियाणा में प्रेमिका की खातिर अपने ही तीन नाबालिग बच्‍चों को भाई के साथ मिलकर गोलियों से उड़ा दिया

पंचकूला में पिता ने दूसरी महिला से अवैध संबंधों के चलते तीन नाबालिग बच्‍चों का किया मर्डर

चंडीगढ़:

हरियाणा में पंचकूला में एक पिता ने अपने भाई के साथ मिलकर अपने तीन बच्‍चों की हत्‍या कर दी. एएनआई के मुताबिक, आरोपी सोनू मलिक ने इस वारदात को इसलिए अंजाम दिया क्‍योंकि उसके किसी दूसरी महिला के साथ अवैध संबंध थे. पुलिस ने तीनों नाबालिग भाई-बहनों का शव पंचकूला के मोरनी हिल्‍स इलाके से बरामद किए थे जो 11 नवंबर से लापता थे. 

बिहार: शोरूम बंद करके घर लौट रहे व्‍यवसायी की गोली मारकर हत्‍या

पुलिस ने तिहरे हत्याकांड में पहले बच्चों के चाचा जगदीप मलिक को गिरफ्तार किया था. एसपी अभिषेक गर्ग ने कहा, ‘‘चाचा ने हमें बताया कि उसने बच्चों के पिता के कहने पर अपराध को अंजाम दिया. पिता के कथित तौर पर एक दूसरी महिला के साथ अवैध रिश्ते थे.’’ पुलिस के मुताबिक इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया है.

पुलिस ने बताया कि हमें कुरुक्षेत्र जिले के सरसा गांव के रहने वाले समीर (11), सिमरन (8) और समर (4) के माता-पिता से शिकायत मिली थी कि बच्चे लापता हैं.


VIDEO: पहलू खान हत्‍या मामले में जिनपर आरोप थे उन्हीं को क्लीन चिट

टिप्पणियां

कुरुक्षेत्र के एसपी ने कहा, ‘‘हम उनकी तलाश कर रहे थे. फिर हमें पता चला कि हत्या के पीछे कुछ परिजन हो सकते हैं. हमने बच्चों के शवों को बरामद कर लिया है.’’ उन्होंने बताया, ‘‘उनके शव पर गोली लगने के निशान हैं.’’ 

 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement