फोटो शूट का झांसा देकर फोटोग्राफर ने हरियाणवी मॉडल के साथ किया रेप, मामला दर्ज

फोटोग्राफर द्वारा शादी का झांसा देकर एक हरियाणवी मॉडल के साथ कई बार दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया है.

फोटो शूट का झांसा देकर फोटोग्राफर ने हरियाणवी मॉडल के साथ किया रेप, मामला दर्ज

प्रतीकात्मक चित्र

गुरुग्राम:

फोटोग्राफर द्वारा शादी का झांसा देकर एक हरियाणवी मॉडल के साथ कई बार दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया है. पुलिस के एक अधिकारी ने शुक्रवार को बताया कि हरियाणा की एक मॉडल को शादी का झांसा देकर पश्चिमी उत्तर प्रदेश के शामली जिले में एक फोटोग्राफर ने उसके साथ बार-बार दुष्कर्म किया. गुरुग्राम पुलिस के पीआरओ सुभाष बोकन ने बताया कि महिला की शिकायत पर स्थानीय थाने (दक्षिण गुरुग्राम) में एक जीरो एफआईआर दर्ज करके मामले को जहां अपराध को अंजाम दिया गया उस जिले को स्थानांतरित कर दिया गया है. 

Newsbeep

बोकन ने कहा कि पीड़िता मांगरे निवासी एक मॉडल है. छह महीने पहले वह गोविंद नाम के एक फोटोग्राफर के संपर्क में आई. बोकन ने बताया, "आरोपी ने महिला को शामली जिला स्थित अपने पैतृक गांव में फोटोशूट करने का झांसा दिया था. गोविंद ने पीड़िता के साथ शारीरिक संबंध बनाया. आरोपी ने उसके बाद उससे शादी करने का वादा किया और शामली स्थित अपने घर बुलाया जहां उसने महिला के साथ बार-बार दुष्कर्म किया."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


हाल ही में गोविंद ने उससे शादी करने से इन्कार कर दिया. उसने उसे उसकी अंतरंग तस्वीर और वीडियो फेसबुक पर अपलोड करने की भी धमकी दी. बोकन ने बताया, "पीड़िता ने जब उसे ऐसा करने से रोका तो उसने अपशब्द भरा संदेश उसे फेसबुक पर भेजा. आखिर में महिला ने शुक्रवार को उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज करने का फैसला लिया."



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)