NDTV Khabar

केजरीवाल बोले- हिंदुओं की रक्षा के नाम पर सत्ता हथियाती है BJP, विकास को मुद्दा नहीं बनाती

दिल्ली के मुख्यमंत्री एवं आम आदमी पार्टी (आप) के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने रविवार को कहा कि भाजपा खुद को हिंदुओं की रक्षक बताकर सत्ता हथियाने का काम करती है, विकास को कभी मुद्दा नहीं बनाती.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
केजरीवाल बोले- हिंदुओं की रक्षा के नाम पर सत्ता हथियाती है BJP, विकास को मुद्दा नहीं बनाती

अरविंद केजरीवाल (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. केजरीवाल का बीजेपी पर हमला
  2. बोले- हिंदुओं की रक्षा के नाम पर सत्ता हथियाती है BJP
  3. जींद में रैली के दौरान उन्होंने बीजेपी पर साधा निशाना
जींद:

दिल्ली के मुख्यमंत्री एवं आम आदमी पार्टी (आप) के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने रविवार को कहा कि भाजपा खुद को हिंदुओं की रक्षक बताकर सत्ता हथियाने का काम करती है, विकास को कभी मुद्दा नहीं बनाती. जींद दौरे पर आये केजरीवाल ने यहां कहा कि भाजपा खुद को हिंदुओं की रक्षक बताकर सत्ता हथियाती है. उन्होंने कहा कि भाजपा देश को सांप्रदायिकता के आधार पर बांटने और तोड़ने का काम कर रही है. जो काम पाकिस्तान 70 साल में नहीं कर पाया था, भाजपा ने यह काम महज साढ़े तीन साल में कर दिया है. उन्होंने कहा कि भाजपा विकास को कभी मुद्दा नहीं बनाती. उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी ने हमेशा विकास को मुद्दा बनाया है. उन्होंने कहा कि आप हरियाणा में शिक्षा, स्वास्थ्य, बिजली और पानी के मुद्दों पर चुनाव लड़ेगी और जीत हासिल करेगी. उन्होंने उम्मीद जतायी कि हरियाणा की जनता दिल्ली की तर्ज पर व्यवस्था परिवर्तन करेगी. 

यह भी पढ़ें: दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल ने BJP से पूछा, विवेक तिवारी तो 'हिंदू' था उसे क्यों मारा? मृतक की पत्नी ने कही यह बात...


टिप्पणियां

उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी हरियाणा में लोकसभा और विधानसभा चुनाव में किसी अन्य पार्टी के साथ गठबंधन नहीं करेगी. उन्होंने कहा कि हम हरियाणा की जनता के बीच जाकर कहेंगे कि यदि जाट और गैर जाट के नाम पर वोट करना है तो भाजपा, इनेलो या कांग्रेस को वोट दें. यदि जनता हरियाणा में भी दिल्ली की तरह शिक्षा, स्वास्थ्य, बिजली और पानी में सुधार चाहती है तो फिर ‘आप’ सबसे बेहतर विकल्प है. 

VIDEO: अमित शाह को केजरीवाल का खुला चैलेंज
उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस ने हरियाणा को क्षेत्रवाद के नाम पर बांटा तो भाजपा ने जातिवाद के नाम पर बांटा.
(इनपुट भाषा से)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement