गुरुग्राम में बहस के बाद मुस्लिम युवक की जबरदस्ती दाढ़ी काटी, 3 गिरफ्तार

पुलिस ने बताया कि आरोपियों की पहचान उत्तर प्रदेश निवासी एकलश, गौरव और हरियाणा के नितिन के तौर पर हुई. यह घटना 31 जुलाई को हुई जब आरोपियों ने खंडसा मंडी इलाके में पीड़ित को अपमानित करना शुरू कर दिया.

गुरुग्राम में बहस के बाद मुस्लिम युवक की जबरदस्ती दाढ़ी काटी, 3 गिरफ्तार

पीड़ित जफरुद्दीन

खास बातें

  • पुलिस ने 3 आरोपियों को किया गिरफ्तार
  • 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया
  • गुरुग्राम की घटना
नई दिल्ली:

गुड़गांव में एक मामला सामने आया है जिससे पता चलता है कि हमारी सामाजिकता के तार किस क़दर टूटते जा रहे हैं. दो लोगों ने जबरन पकड़ कर एक मुस्लिम शख़्स की दाढ़ी काट दी. पुलिस ने इस मामले में तीन लोगों को गिरफ़्तार किया है. मेवात के बादली में रहने वाले ज़फ़रुद्दीन गुरुग्राम में होटल चलाते हैं. उनका कहना है, उन्हें पहली बार पाकिस्तानी कहलाने की तोहमत झेलनी पड़ी. मंगलवार को एक सैलून में कुछ लोगों ने उनके साथ ये बदसलूकी की. पुलिस ने इस मामले में मारपीट, धमकी और धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने के आरोप में तीन लोगों को गिरफ़्तार किया है. फिलहाल तीनों आरोपियों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत पर भेज दिया गया है.
 

उत्तर प्रदेश : हिंदू लड़की से शादी करना चाहता था मुस्लिम युवक, भीड़ ने बुरी तरह से पीटा


पुलिस ने बताया कि आरोपियों की पहचान उत्तर प्रदेश निवासी एकलश, गौरव और हरियाणा के नितिन के तौर पर हुई. यह घटना 31 जुलाई को हुई जब आरोपियों ने खंडसा मंडी इलाके में पीड़ित को अपमानित करना शुरू कर दिया. गुड़गांव पुलिस के पीआरओ सुभाष बोकन ने बताया, ‘‘जफरूद्दीन ने शुरू में धार्मिक अपमान को नजरंदाज किया लेकिन बाद में उसने जवाब दिया. इसके बाद आरोपियों ने जफरूद्दीन से दुर्व्यवहार किया. तीनों उसे एक सैलून लेकर गए और उसकी दाढ़ी काट डाली.’’    

उत्तर प्रदेश : हिंदू महिला से रिश्ता रखने पर मुस्लिम युवक की पिटाई, Video भी बनाया

सैलून से जाने से पहले आरोपियों ने पीड़ित को आगाह किया कि पुलिस के पास जाने पर गंभीर नतीजे भुगतने पड़ेंगे. अगले दिन जफरूद्दीन ने सेक्टर 37 थाने में मामला दर्ज कराया. 
 
होटल में मुस्लिम युवक की कथित तौर हिंदू लड़की के साथ पकड़े जाने पर पिटाई​
 

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com