गुरुग्राम : घरेलू झगड़े में कांग्रेसी नेता ने बहू-बेटे को मारी तलवार, पुलिस ने दर्ज की FIR

साइबर सिटी गुरुग्राम (Gurugram) शहर के करीब बसे गांव रिठौज में एक युवा दंपति को तलवारों से हमला करके बुरी तरह लहूलुहान कर दिया गया है.

गुरुग्राम : घरेलू झगड़े में कांग्रेसी नेता ने बहू-बेटे को मारी तलवार, पुलिस ने दर्ज की FIR

गुरुग्राम की भोंडसी थाना पुलिस इस मामले की पड़ताल कर रही है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

खास बातें

  • हमले में दंपति की हालत गंभीर
  • आरोपी ने तलवार से किया वार
  • हमलावरों की तलाश में पुलिस
गुरुग्राम:

साइबर सिटी गुरुग्राम (Gurugram) शहर के करीब बसे गांव रिठौज में एक युवा दंपति को तलवारों से हमला करके बुरी तरह लहूलुहान कर दिया गया है. घटना के बाद से आरोपी पति-पत्नी मौके से फरार हो गए हैं. झगड़े की जड़ घरेलू विवाद बताया जा रहा है. इस मामले में पुलिस मुख्य आरोपी के तौर पर हरियाणा राज्य कांग्रेस के एक पदाधिकारी व उसकी पत्नी की तलाश कर रही है. घटना सोमवार सुबह के वक्त की है. दक्षिण गुरुग्राम के डीसीपी धीरज सेतिया ने घटना की पुष्टि की है. पुलिस के मुताबिक, कंट्रोल रूम को सोमवार सुबह सूचना मिली कि रिठौज गांव में सड़क पर ही एक युवा दंपति पर तलवारों से हमला कर दिया गया. जख्मी युवा जोड़े को बादशाहपुर स्थित एक अस्पताल में दाखिल कराया गया है, जहां दोनों की हालत गंभीर बनी हुई है.

घटनास्थल पर मौजूद प्रत्यक्षदर्शियों और पुलिस के मुताबिक, राहुल (24) और मोनिका (21) इस हमले में घायल हुए हैं. आरोप है कि दोनों पर हमला राहुल के पिता ओमबीर सिंह ने किया. घटना के वक्त राहुल की मां बाला भी मौजूद थी. वारदात को अंजाम देने के बाद हमलावर मौके से फरार हो गए. डीसीपी दक्षिण गुरुग्राम धीरज सेतिया के मुताबिक, "जांच अभी चल रही है. प्राथमिक साक्ष्यों से मामला घरेलू विवाद का लगता है. मुख्य हमलावर ओमबीर एक राजनीतिक पार्टी का पदाधिकारी भी बताया जाता है, हालांकि पुलिस अभी इन सभी तथ्यों की पुष्टि करने में जुटी है."

शिवराज का आरोप- ज्योतिरादित्य सिंधिया पर हमले की कोशिश, क्या इसके पीछे कांग्रेस सरकार का हाथ?

इस बाबत गुरुग्राम की भोंडसी थाना पुलिस पड़ताल कर रही है, क्योंकि घटनास्थल भोंडसी थाना क्षेत्र में ही आता है. पुलिस को अब तक जो बातें पता चली हैं, उनके मुताबिक मुख्य आरोपी का अपने भाई और बहन से विवाद चल रहा है. इसके बाद भी उसका बेटा व बहू उसकी बहन के यहां आयोजित एक भात समारोह में चले गए थे. इसी बात से हमलावर खिसिया गया, लिहाजा सोमवार को मौका मिलते ही हमलावर ने वारदात को अंजाम दे दिया. घटना उस वक्त घटी जब राहुल पत्नी मोनिका के साथ बासौड़ा पूजन (धार्मिक रस्म) करने गांव के ही एक चौराहे पर गया हुआ था.

दिल्ली हिंसा में जख्मी DCP को भीड़ से बचाकर ले जा रहे थे ACP, उपद्रवियों ने किया पीछा और फिर बरसाए पत्थर, सामने आया VIDEO

पूजा करके राहुल और मोनिका जब घर वापस लौटे तो घर में राहुल का पिता और मां पहले से ही गुस्से में भरे बैठे थे. राहुल और मोनिका कुछ समझ पाते उससे पहले ही आरोपियों ने तलवारों से दोनों को कथित तौर पर लहूलुहान कर दिया. दोनों को मरा समझकर हमलावर मौके से भाग गए. छानबीन में पुलिस को पता चला है कि मुख्य हमलावर सोहना के हरि नगर इलाके में रह रहा है. डीसीपी सेतिया ने कहा, "ओमबीर के बैकग्राउंड और उसके प्रोफेशन के बारे में पता किया जा रहा है. अस्पताल में दाखिल उसके घायल बेटा-बहू की हालत फिलहाल बयान देने की नहीं है. दोनों के बयान मिलने का इंतजार कर रहे हैं, तभी हालात से पर्दा उठ पाएगा."

VIDEO: दिल्‍ली हिंसा : AAP पार्षद ताहिर हुसैन पर लगे आरोपों पर विवाद जारी



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com