NDTV Khabar

गुरमीत राम रहीम पर चल रहे पत्रकार राम चंद्र छत्रपति की हत्या के मामले की सुनवाई 27 अक्टूबर को

सीबीआई के वकील एच पीएस वर्मा ने कहा कि अदालत ने रक्षा और अभियोजन पक्ष की दलीलें सुनीं और मामले की सुनवाई 27 अक्तूबर तक स्थगित कर दी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
गुरमीत राम रहीम पर चल रहे पत्रकार राम चंद्र छत्रपति की हत्या के मामले की सुनवाई 27 अक्टूबर को

गुरमीत राम रहीम ( फाइल फोटो )

पंचकूला: सीबीआई की एक अदालत ने आज डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम की कथित संलिप्तता वाले पत्रकार राम चंद्र छत्रपति हत्याकांड में सुनवाई के लिए 27 अक्तूबर की तारीख तय की है. सीबीआई के वकील एच पीएस वर्मा ने कहा कि अदालत ने रक्षा और अभियोजन पक्ष की दलीलें सुनीं और मामले की सुनवाई 27 अक्तूबर तक स्थगित कर दी. न्यायाधीश जगदीप सिंह की सीबीआई अदालत पत्रकार छत्रपति और पूर्व डेरा प्रबंधक रंजीत सिंह की हत्या के दो मामलों में सुनवाई कर रही है. इन दोनों ही मामलों में राम रहीम कथित रूप से संलिप्त है.

हनीप्रीत के पति विश्वास गुप्ता ने किया खुलासा, अपनी गुप्त गुफा में बाबा जोड़ों से खिलवाता था Bigg Boss

रंजीत सिंह मामले में, राम रहीम के पूर्व चालक खट्टा सिंह ने 16 सितंबर को अदालत से गुहार लगाकर कहा था कि वह राम रहीम के खिलाफ नये सिरे से बयान दर्ज कराना चाहते हैं. सीबीआई के वकील ने कहा कि अदालत 25 सितंबर को उनकी याचिका पर फैसला सुनाएगी. छत्रपति के बेटे अंशुल अदालत में मौजूद थे. उन्होंने संवाददाताओं से बाद में कहा, 'डेरा प्रमुख के खिलाफ खट्टा सिंह का नया बयान इस मामले को और मजबूत करेगा.'
वीडियो : कहां है हनीप्रीत


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement