NDTV Khabar

हरियाणा: जींद में बेटी से दुष्कर्म करने का आरोपी पिता गिरफ्तार

जींद के कस्बा जुलाना में बेटी के साथ पिछले एक साल से रेप के मामले में पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार किया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
हरियाणा: जींद में बेटी से दुष्कर्म करने का आरोपी पिता गिरफ्तार

प्रतीकात्मक फोटो.

जींद: जींद के कस्बा जुलाना में बेटी के साथ पिछले एक साल से रेप के मामले में पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार किया है. इस संबंध में कुरुक्षेत्र में जीरो एफआईआर दर्ज हुई थी, जिसे बाद में जींद के महिला थाना में भेज दिया गया. मामा की शादी में कुरुक्षेत्र गई पीड़िता ने मंगलवार को अपनी मां और मामा के सामने पिता की इस दरिंदगी का खुलासा किया. पुलिस ने आरोपी से पूछताछ कर गुरुवार को कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया.

जुलाना निवासी नाबालिग किशोरी ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह 11वीं कक्षा की छात्रा है औरउसकी मां क्षेत्र में ही काम करती है. जब उसकी मां घर पर नहीं होती थी तो उसका पिता उसके साथ जबरदस्ती करता था. ऐसा वह पिछले एक साल से कर रहा है. शिकायत में पीड़िता ने बताया कि पिछले दिनों वह अपने मामा की शादी में कुरुक्षेत्र गई थी. शादी के बाद पिता ने उसे वापस घर लाने के लिए जबरदस्ती की, जिस पर उनका विवाद भी हो गया और उसने जाने से मना कर दिया.

इस पर उसका पिता वहां से चला गया. बाद में उसने पूरा वाकया अपनी मां व मामा को बताया. उसके बाद परिजन उसे कुरुक्षेत्र पुलिस के पास ले गए और पिता के खिलाफ शिकायत दी. किशोरी की शिकायत पर कुरुक्षेत्र पुलिस ने जीरो एफआईआर दर्ज कर इसकी सूचना जींद पुलिस को दे दी. जींद महिला पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए आरोपी पिता को गिरफ्तार कर गुरुवार को कोर्ट में पेश किया जहां से उसे जेल भेज दिया गया.

टिप्पणियां
जींद महिला थाने की उपनिरीक्षक प्रेम कुमारी ने कहा कि कुरुक्षेत्र में जीरो एफआईआर दर्ज की गई थी. इसके बाद पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है. पीडि़ता और उसके पिता का मेडिकल कराया गया है. आरोपी से पूछताछ कर वीरवार को कोर्ट में पेश किया जहां से उसे जेल भेज दिया गया.

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement