NDTV Khabar

हिमाचल में भाजपा सरकार के एक साल को ‘निकम्मा दिवस’ के तौर पर मनाएगी कांग्रेस

हिमाचल प्रदेश में भाजपा सरकार 27 दिसंबर को एक साल पूरा करने जा रही है. विपक्षी कांग्रेस इस दिन को ‘निकम्मा दिवस’ के रूप में मनायेगी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
हिमाचल में भाजपा सरकार के एक साल को ‘निकम्मा दिवस’ के तौर पर मनाएगी कांग्रेस

कांग्रेस राज्यपाल को आरोप पत्र भी सौंपेगी.

शिमला:

हिमाचल प्रदेश में भाजपा सरकार 27 दिसंबर को एक साल पूरा करने जा रही है. इस दिन पार्टी ने धर्मशाला में एक कार्यक्रम आयोजित किया है, जिसे खुद पीएम मोदी संबोधित करेंगे. तो दूसरी तरफ, विपक्षी कांग्रेस इस दिन को ‘निकम्मा दिवस' के रूप में मनायेगी. बताया जा रहा है कि हिमाचल प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष सुखविंदर सिंह सुक्खू ने राज्य के मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर के खिलाफ एक आरोपपत्र भी तैयार किया है, जिसे राज्यपाल आचार्य देवव्रत को दिया जायेगा. सुक्खु ने कहा कि भाजपा सरकार के गठन की वर्षगांठ को ‘निकम्मी सरकार का निकम्मा दिवस' के रूप में मनाया जायेगा, क्योंकि इस सरकार ने जमीन पर कुछ ठोस काम नहीं किया है और वह महज घोषणाएं ही कर रही है.

सीएम जयराम ठाकुर ने कहा, 'संतों और ऋषियों पर हिमाचल प्रदेश के लोगों की गहरी आस्‍था'


हिमाचल प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष सुखविंदर सिंह सुक्खू ने कहा कि राज्यपाल को आरोप पत्र देते समय कांग्रेस यह भी मांग करेगी कि जयराम ठाकुर के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार के ‘घोटालों' और ‘असफलता' को देखते हुये उसके खिलाफ कार्रवाई की जाए. प्रदेश कांग्रेस प्रमुख ने आरोप लगाया कि पहाड़ी राज्य खराब शासन, प्रशासनिक मामलों में आरएसएस के हस्तक्षेप और विपक्षियों के खिलाफ राजनीतिक दुर्भावना से उठाये गए कदमों के कारण पंगु हो गया है. आपको बता दें कि जयराम ठाकुर ने हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री के रूप में 27 दिसम्बर, 2017 को, अन्य 11 मंत्रियों के साथ शपथ ली थी. (इनपुट- भाषा से भी) 

टिप्पणियां

कुर्सी संभालते ही हिमाचल के सीएम जयराम ठाकुर ने कर्मचारियों को दिया ये तोहफा 

VIDEO : जनता के विश्वास पर खरा उतरूंगा : जयराम ठाकुर



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement