NDTV Khabar

हरियाणा : रेप करने और वीडियो बनाकर यू ट्यूब पर डालने का आरोपी पड़ोसी आया पुलिस की गिरफ्त में

युवती की मां की शिकायत पर अलेवा थाना पुलिस ने शेखर के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज कर युवती को बरामद कर शेखर को गिरफ्तार कर लिया था.

1Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
हरियाणा : रेप करने और वीडियो बनाकर यू ट्यूब पर डालने का आरोपी पड़ोसी आया पुलिस की गिरफ्त में

प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

जींद: हरियाणा के जींद जिले के गांव अलेवा में युवती को बंधक बना पिस्टल के बल पर दुष्कर्म करने, वीडियो बनाकर यू ट्यूब पर अपलोड करने के आरोप में एक शख्‍स को पुलिस अदालत से पूछताछ के प्रोटेक्शन वारंट पर लिया है. अलेवा की एक युवती ने गत 11 जुलाई को महिला थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया था कि पड़ोस की महिला नीलम ने उसका संपर्क पड़ोसी शेखर से करवाया. नीलम के फोन से अक्सर शेखर उससे बातचीत करता रहता था. गत 11 मई को सुबह नीलम के माध्यम से शेखर ने उसे घर पर बुला लिया और कमरे में बंधक बना लिया. युवती का आरोप है कि शेखर ने असलहे के बल पर उसके साथ दुष्कर्म किया और उसका वीडियो बनाकर यू ट्यूब पर डाल दिया. घटना के बारे में किसी को बताने पर बुरा अंजाम भुगतने की धमकी दी.

महिला थाना पुलिस ने पीड़ि‍ता की शिकायत पर नीलम, शेखर सिंह के खिलाफ बंधक बनाने, दुष्कर्म करने, आईटी एक्ट, शस्त्र अधिनियम समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया था. गत 15 जुलाई को युवती घर से गायब हो गई थी.

युवती की मां की शिकायत पर अलेवा थाना पुलिस ने शेखर के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज कर युवती को बरामद कर शेखर को गिरफ्तार कर लिया था. महिला थाना पुलिस ने मामले में वांछित होने के कारण शेखर को अदालत से प्रोटेक्शन वारंट पर लेकर पूछताछ शुरू कर दी है.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement