दिल्ली में कार्यरत अपने निवासियों के ठहरने के लिए हरियाणा ने दिल्ली को कुछ परिसर देने की पेशकश की

कोविड-19 महामारी को लेकर लागू लॉकडाउन के बीच हरियाणा ने दिल्ली को वहां स्थित अपने कुछ परिसरों की पेशकश की है.

दिल्ली में कार्यरत अपने निवासियों के ठहरने के लिए हरियाणा ने दिल्ली को कुछ परिसर देने की पेशकश की

हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने राज्य सरकार के इस फैसले की जानकारी दी है.

चंडीगढ़:

कोविड-19 महामारी को लेकर लागू लॉकडाउन के बीच हरियाणा ने दिल्ली को वहां स्थित अपने कुछ परिसरों की पेशकश की है ताकि राष्ट्रीय राजधानी में काम कर रहे राज्य के निवासियों के ठहरने की व्यवस्था हो सके, जिससे कि वे दिल्ली में वहां से रोजाना अपने कार्यालय जा सके. हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने बुधवार को कहा कि राज्य के मुख्यमंत्री एम एल खट्टर ने मंगलवार शाम अपने दिल्ली के समकक्ष अरविंद केजरीवाल के साथ टेलीफोन पर बात की, जिस दौरान उन्होंने उनके साथ यह मामला उठाया.

यह पूछे जाने पर कि क्या हरियाणा ने दिल्ली सरकार को अपने कुछ परिसरों की पेशकश की है, जिनमें दिल्ली में कार्यरत राज्य के निवासियों को ठहराया जा सके, जिनमें सिंचाई विभाग और राष्ट्रीय पीडब्ल्यूडी के फ्लैट शामिल हैं, इस पर विज ने कहा, ‘‘हां, मुख्यमंत्री ने इस संबंध में फोन पर केजरीवाल से बात की है. हमने अपने कुछ परिसरों की पेशकश की है.''

विज ने कहा कि आम आदमी पार्टी सरकार को कर्मचारियों को सुविधा प्रदान करने के लिए कई अन्य अतिथि गृहों, होटलों और अन्य परिसरों का उपयोग करना चाहिए. उन्होंने कहा कि दिल्ली में काम करने वाले हरियाणा के कर्मचारियों के रोजाना अपने घर से आने-जाने से कोरोनावायरस फैलने का खतरा बढ़ने की आशंका है. 

हरियाणा सरकार ने कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए बॉर्डर पर बढ़ाई सख्ती



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com