NDTV Khabar

हरियाणा पुलिस दो दिन से बीकानेर में छान रही हनीप्रीत की खाक, अब तक नहीं मिला कोई सुराग

इस मामले में हरियाणा के सिरसा से बुधवार को राकेश कुमार निवासी संगरुर को गिरफ्तार किया गया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
हरियाणा पुलिस दो दिन से बीकानेर में छान रही हनीप्रीत की खाक, अब तक नहीं मिला कोई सुराग

हनीप्रीत (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. पुलिस हनीप्रीत की बीकानेर जिले में दो दिनों से तलाश कर रही है.
  2. अभी तक उसका कोई सुराग नहीं मिल पाया है .
  3. पुलिस ने संयुक्तरुप से संभावित डेरा प्रेमियों के ठिकानों पर दबिश दी.
बीकानेर: डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम की सबसे बड़ी राजदार और उसकी कथित दत्तक पुत्री हनीप्रीत की खोज में हरियाणा पुलिस कई जगहों पर दबिश दे चुकी है, लेकिन सफलता के नाम पर अब तक पुलिस को कोई ऐसा सबूत नहीं हाथ लगा जिससे पुलिस को हनीप्रीत को खोजने में सहायता मिले. हरियाणा पुलिस हनीप्रीत की बीकानेर जिले में दो दिनों से तलाश कर रही है लेकिन अभी तक उसका कोई सुराग नहीं मिल पाया है. पुलिस सूत्रों के अनुसार पंचकूला के सेक्टर 3 पुलिस थाने की टीम, डीएसपी मुकेश मल्होत्रा, सीआई अमन कुमार, एसआई नरेश, व महिला पुलिस अधिकारियों ने स्थानीय पुलिस के सहयोग से छह स्थानों पर दबिश दी है. पंचकूला के डीएसपी मल्होत्रा ने बताया कि डेरा प्रमुख के अनुयायी राजस्थान में भी है. इस मामले में हरियाणा के सिरसा से बुधवार को राकेश कुमार निवासी संगरुर को गिरफ्तार किया गया. उससे पूछताछ की गई तो बीकानेर जिले में डेरा प्रेमियों के आश्रमों में होने के संकेत मिले. जिस पर हरियाणा पुलिस की टीम ने स्थानीय पुलिस के साथ मिलकर बताए संभावित ठिकानों पर दबिश दी लेकिन हनीप्रीत का कोई सुराग नहीं मिला.

यह भी पढ़ें : हनीप्रीत के पूर्व पति विश्वास गुप्ता ने बताया अपनी जान को खतरा, पुलिस में दर्ज कराई शिकायत

उन्होंने बताया कि पुलिस ने जिले के लूणकरनसर के पास जगदेवाला, श्रीकोलायत के दियातरा, जामसर इत्यादि स्थानों पर डेरा प्रेमियों के घरों व अन्य ठिकानों पर दबिश दी है. इससे पहले भी राम रहीम के पैतृक गांव गुरुसर मोडिया में हरियाणा पुलिस की टीम हनीप्रीत को खोजने पहुंची थी, लेकिन पुलिस को कामयाबी नहीं मिली.

इसी सप्ताह दिल्ली में भी हनीप्रीत की तलाश की गई थी, लेकिन हनीप्रीत वहां भी नहीं मिली. जिला पुलिस अधीक्षक सवाई सिंह गोदारा ने बताया कि डेरा प्रमुख मामले में हरियाणा पुलिस की टीम यंहा पर आई है.

VIDEO : हनीप्रीत को नहीं मिली अग्रिम जमानत, दिल्ली हाईकोर्ट ने खारिज की याचिका​


पुलिस ने संयुक्त रूप से संभावित डेरा प्रेमियों के ठिकानों पर दबिश दी, लेकिन हनीप्रीत का कोई सुराग नहीं मिला. हनीप्रीत के गायब होने के बाद से ही देश के कई राज्यों की पुलिस उसकी लगातार तलाश कर रही है, लेकिन पुलिस को अब तक उसका कोई सुराग नहीं मिल पाया है.

 (इनपुट भाषा से...)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement