NDTV Khabar

हिमाचल चुनाव : शनिवार तक तय हो जाएंगे बीजेपी के प्रत्याशी

बैठक में हिमाचल के पूर्व मुख्य्मंत्री प्रेम कुमार धूमल, केंद्रीयमंत्री थावर चंद गहलोत, प्रदेश प्रभारी मंगल पांडेय, बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सतपाल सत्ती मौजूद रहे. बैठक मे हिमाचल के चुनाव में उम्मीदवारों के नामों को लेकर चर्चा हुई.

2 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
हिमाचल चुनाव : शनिवार तक तय हो जाएंगे बीजेपी के प्रत्याशी

हिमाचल में एक सभा में बोलते हुए पीएम नरेंद्र मोदी.

खास बातें

  1. हिमाचल में अगले महीने होने हैं चुनाव
  2. बीजेपी ने बैठक कर प्रत्याशियों पर चर्चा शुरू की
  3. दिल्ली में लगेगी सूची पर अंतिम मुहर
शिमला: हिमाचल के विधानसभा चुनाव को लेकर चंडीगढ़ पंजाब बीजेपी कार्यलय में हिमाचल बीजेपी के नेताओं की अहम बैठक हुई. बैठक में हिमाचल के पूर्व मुख्य्मंत्री प्रेम कुमार धूमल, केंद्रीयमंत्री थावर चंद गहलोत, प्रदेश प्रभारी मंगल पांडेय, बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सतपाल सत्ती मौजूद रहे. बैठक मे हिमाचल के चुनाव में उम्मीदवारों के नामों को लेकर चर्चा हुई.

बैठक के उपरान्त सतपाल सत्ती ने कहा कि शनिवार को दिल्ली में उनकी पार्लियामेंट्री बोर्ड की बैठक है और शनिवार शाम तक अधिकतर उम्मीदवारों के नामों का फैसला हो जायेगा. उन्होंने कहा कि आज की बैठक में टिकटों को लेकर चर्चा हुई है जबकि अंतिम फैसला आलाकमान करेगा. 

यह भी पढ़ें : हिमाचल में किसकी बनेगी सरकार : चुनाव से पहले कांग्रेस में बिखराव बना मुसीबत
 
पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल ने कहा कि शनिवार को दिल्ली में पार्लियामेंट्री बोर्ड की बैठक है जिसमें उम्मीदवारों के नामों की चर्चा हुई जिसे लेकर आज की बैठक में भी मंथन किया गया.
VIDEO: हिमाचल चुनाव में तारीखों का ऐलान

उन्होंने कहा हिमाचल में 50+ का नारा बीजेपी आलाकमान ने दिया है मगर इस बार 60+ होगा. धूमल ने कहा कि इस बार कांग्रेस का सूपड़ा साफ़ होगा.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement