NDTV Khabar

हनीप्रीत ने कहा- एक दिन बेगुनाह साबित होंगे गुरमीत राम रहीम

हनीप्रीत ने कहा है कि पापा और मेरे बीच के रिश्ते को गलत तरीके से पेश किया गया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
हनीप्रीत ने कहा- एक दिन बेगुनाह साबित होंगे गुरमीत राम रहीम

हनीप्रीत इंसा आज पंजाब-हरियाणा हाईकोर्ट में कर सकती है सरेंडर

खास बातें

  1. हनीप्रीत इंसा कर सकती है सरेंडर
  2. गुरमीत राम रहीम के साथ संबंधों पर पहली बार सफाई
  3. 38 दिनों से पुलिस को दे रही है चकमा
नई दिल्ली: गुरमीत राम रहीम और खुद के संबंधों को लेकर आज हनीप्रीत इंसा ने पहली बार मीडिया में खुलकर सफाई दी है. उन्होंने कहा है 'पापा और मेरे बीच के रिश्ते को गलत तरीके से पेश किया गया है. मेरा उनसे पिता-पुत्री की तरह रिश्ता है.' हनीप्रीत ने यह भी कहा कि वह डिप्रेशन में थीं इसलिए वह सामने आ नहीं आ रही थीं. हनीप्रीत ने कहा कि उसका दंगा फैलाने में कोई हाथ नहीं है. वह पुलिस के साथ कोर्ट में आई थी और कोर्ट की इजाजत से ही राम रहीम के साथ रोहतक तक गई थी.

हनीप्रीत के पूर्व पति विश्वास गुप्ता ने बताया अपनी जान को खतरा, पुलिस में दर्ज कराई शिकायत

इसके साथ ही हनीप्रीत ने यह भी कहा कि उनके पिता के ऊपर लगाए गए आरोप गलत हैं उनमें कोई सच्चाई नहीं है. जब हनीप्रीत से पूछा गया कि वह इतने दिनों तक कहां छुपी हुई थीं तो उसने यह बताने से इनकार कर दिया और साथ ही यह भी कहा कि उसके ऊपर देशद्रोह का मुकदमा भी निराधार है.
VIDEO: हनीप्रीत पर अभी तक के अपडेट के साथ #FBLive


टिप्पणियां
हनीप्रीत ने अलग-अलग न्यूज चैनलों से बातचीत में कहा है कि वह पंजाब-हरियाणा हाईकोर्ट के सामने सरेंडर कर सकती है. हनीप्रीत ने दावा किया कि एक दिन गुरमीत राम रहीम आरोपों से पाक-साफ निकलेंगे. हनीप्रीत ने कहा कि आरोप लगाने वाली महिलाएं कभी सामने क्यों नहीं आईं, सिर्फ चिट्ठी के आधार पर सजा सुना दी गई.

वीडियो : आज कर सकती है सरेंडर
गौरतलब है कि गुरमीत राम रहीम को दो साध्वियों के साथ रेप के मामले में 20 साल कैद की सजा सुनाई गई है. इस फैसले के बाद पंचकूला में उसके समर्थकों ने जमकर उत्पात मचाया था. इस हिंसा में 20 से ज्यादा लोग मारे गए थे. वहीं घटना के बाद से हनीप्रीत भी अचानक गायब हो गई और फिर मीडिया में उसके राम रहीम के संबंधों को लेकर कई तरह की बातें सामने आने लगीं. पुलिस ने उसके खिलाफ दंगा भड़काने के आरोप में देशद्रोह का मुकदमा दर्ज कर लिया और पिछले 38 दिनों से उसकी तलाश में खाक छानती फिर रही है. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement